टेक्‍नोलॉजी

Nokia की X-सीरीज का नया स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट,जाने क्या क्या है फ़ीचर्स


Nokia की X-सीरीज का नया स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन (Smartphone)से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब कंपनी के डिवाइस को सर्टिफिकेशन वेबसाइट (Certification Website) Geekbench पर देखा गया है, जिसे Nokia XR20 माना जा रहा है। साथ ही लिस्टिंग(Listing) से कुछ स्पेसिफिकेशन (specification)की जानकारी मिली है।
जो इस प्रकार है-

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Nokia XR20 स्मार्टफोन गीकबेंच(Geekbench) वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें यूजर्स को 4GB रैम और एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स (Out-Of-The-Box) का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस फोन को वेबसाइट (Website)पर सिंगल कोर में 509 और मल्टी-कोर में 1,455 प्वाइंट मिले हैं। इसके अलावा लिस्टिंग से ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

कंपनी ने शानदार फोटोग्राफी (Photography) के लिए Nokia 5.4 स्मार्टफोन(Smartphone) में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस मौजूद है। जबकि इस फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी (connectivity) के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

एचएमडी ग्लोबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन (specification) को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत मिड-रेंज में रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर विकल्प में उतारा जा सकता है।

Share:

Next Post

अंडरटेकर को हराने वालों में Akshay Kumar का भी नाम हुआ शामिल

Sun Jun 13 , 2021
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर कभी फिल्मों की वजह से तो कभी जरूरतमंदों की मदद की वजह से फैन्स के बीच छाए रहते हैं. इससे इतर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारियां […]