मनोरंजन

पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस का एक्स-हसबेंड संग रिश्ते का बड़ा खुलासा, सौतेले भाई से हुई थी शादी

 

नई द‍िल्ली। भाई-बहन (siblings) का रिश्ता हर धर्म और हर देश में सबसे नायाब रिश्ता समझा जाता है. लेक‍िन अगर यही रिश्ता गलती से पति-पत्नी के तौर पर सामने आए तो मसला जरा सोचेने वाली होगी. ऐसे ही एक मामले का खुलासा पाकिस्तानी एक्ट्रेस जवेर‍िया अब्बासी (Pakistani actress Javeria Abbasi) ने किया है. 
 

जवेर‍िया अब्बासी (Jaweria Abbasi) ने एक मॉर्न‍िंग शो (Morning Show) में अपने एक्स-हसबेंड शमून अब्बासी (Ex-husband Shamoon Abbasi) से अपने रिश्ते का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनका एक्स-हसबेंड शमून अब्बासी उनके सौतेले भाई थे. जवेर‍िया ने शो में पाक‍िस्तानी सीर‍ियल हम तुम के बारे में बात करते हुए कहा कि इस टीवी ड्रामा की तरह ही उनकी रियल लाइफ भी किसी ड्रामा से कम नहीं रही. दरअसल, जवेर‍िया की मां ने शमून यानी जवेर‍िया के एक्स-हसबेंड के प‍िता से शादी की थी. 

जवेर‍िया ने कहा कि चूंकि उनकी मां और शमून के पिता अलग-अलग हैं इसल‍िए शमून के साथ उनकी शादी हो सकती थी. जवेर‍िया के इस बयान ने लोगों को उलझन में डाल दिया है. जवेर‍िया ने कहा- ‘  मैं कोई कन्फ्यूजन नहीं क्रिएट करना चाहती हूं. मेरे बाकी सभी भाई-बहन एक ही माता-प‍िता के हैं.’ जवेर‍िया ने शमून संग निकाह करने को लेकर कहा- ‘वो पहला शख्स था जिससे मुझे लगाव हुआ था इसल‍िए मैंने उसका हाथ थाम लेना का फैसला लिया. हमारा मकसद पूरे पर‍िवार को एक साथ लाना था. एक साथ रहेंगे, एक ही घर होगा, तो ये एक अच्छा आईड‍िया था जो काम कर गया’. 

अपनी मां को सास के रूप में देखने के सवाल पर जवेर‍िया ने कहा- ‘ओह नो, ये बहुत बुरा था. मेरी मां अपनी बेटी को बेस्ट करार करने के मिशन पर थीं. 12 घंटे काम करने के बाद मैं घर के बाकी काम भी किया करती थी’. जवेर‍िया ने कई पाक‍िस्तानी सीर‍ियल्स में अपनी एक्ट‍िंग का लोहा मनवाया है. उन्होंने अना, कठपुतली, दिल-दीया-दहलीज, दोराहा, बे-कसूर, बद-गुमान, हरी-हरी चूड़‍ियां, हारा दिल, बब्बन खाला की बेट‍ियां, तमन्ना, रक्श-ए-बिस्मिल, शहनाई और ताना बाना में उम्दा परफॉर्मेंस दी है.  मालूम हो जवेर‍िया की जिंदगी से ही सीर‍ियल हम तुम प्रेर‍ित है. इसमें आमीना शेख ने जवेर‍िया का और मोहीब मिर्जा ने शमून का किरदार निभाया है. 

Next Post

Japan और UNDP के सहयोग से भारत के उत्तर-पूर्व में लगेंगे 8 ऑक्सीजन प्लांट

Tue May 11 , 2021
नई दिल्ली । देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर के बीच विदेशों से मिलने वाली मदद बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में जापान ने संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) के साथ मिलकर भारत की मदद करने का ऐलान किया है। इस क्रम में जापान और यूएनडीपी मिलकर भारत के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में ऑक्सीजन […]