देश मनोरंजन

बड़े भाई चिरंजीवी को राम की तरह मानते हैं पवन कल्याण, जानिए परिवार के सदस्‍यों को

मुंबई (Mumbai)। साउथ के सुपरस्टार और नेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं उनकी पार्टी ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है. इसी के साथ पवन आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम (Pawan Deputy CM of Andhra Pradesh) भी बन गए हैं. 12 जून को पवन कल्याण ने चंद्रबाबू नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वहीं डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद सबसे पहले उन्होने अपने बड़े भाई और एक्टर चिरंजीवी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. चलिए आज यहां आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम यानी पवन सिंह के परिवार के बारे में जानते हैं.



फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी परचम लहराने वाले पवन कल्याण सुपरस्टार फैमिली से हैं. पवन कल्याण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं. आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम यानी पवन कल्याण अपने बड़े भाई चिरंजीवी को राम मानते हैं. चुनाव जीतने के बाद जब एक्टर टर्न पॉलिटिशियन अपने घर हैदराबाद लौटे थे तो उन्होंने अपने बड़े भाई को साष्टांग दंडवत प्रणाम किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Kalyan (@pawankalyan)


वहीं डिप्टी सीएम की शपथ ग्रहण करने के बाद पवन कल्याण भावुक हो गए और अपने भाई चिरंजीवी के गले लग गए थे. पवन कल्याण की शादीशुदा जिंदगी विवादों में रही है. उन्होंने तीन शादी की. उनकी पहली पत्नी नंदिनी हैं. दूसरी पत्नी रेनू देसाई और तीसरी पत्नी अन्ना लेजलेवा हैं. पवन अपनी तीसरी पत्नी अन्ना के साथ ही हैदराबाद में रहते हैं.

पवन कल्याण की शादीशुदा जिंदगी विवादों में रही है. उन्होंने तीन शादी की. उनकी पहली पत्नी नंदिनी हैं. दूसरी पत्नी से उनका एक बेटा अकिरा और बेटी आध्या है. उनकी तीसरी बीवी से भी उनके दो बच्चे हैं. वहीं पवन कल्याण के तीन शादी से चार बच्चे हैं. हालांकि उनकी पहली पत्नी से उनकी कोई औलाद नहीं है. जबकि पवन कल्याण का पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन से भी खास रिश्ता है. दरअसल वे अल्लू के फूफा हैं. यानी पवन कल्याण के पूरे परिवार में सुररस्टार की फौज है.

Share:

Next Post

आमिर खान के बेटे जुनैद की ‘महाराज’ की बढ़ी मुश्किल, फिल्म की रिलीज पर रोक

Fri Jun 14 , 2024
मुंबई (Mumbai)। आमिर खान के बेटे जुनैद (Aamir Khan’s son Junaid) की फिल्म महाराज आ रही है। अपनी पहली ही फिल्म को लेकर जुनैद को काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है। जुनैद (Junaid) की फिल्म ‘महाराज’ मुश्किल में फंस गई है क्योंकि विश्व हिंदू परिषद (VHP) इसकी रिलीज के खिलाफ है। यह फिल्म […]