चुनाव 2024 देश बड़ी खबर राजनीति

UP में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे PM मोदी, ओडिशा-झारखंड में रहेंगे अमित शाह


नई दिल्ली। पीएम मोदी (PM Modi) आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में तीन रैलियों (three rallies) को संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री महाराष्ट्र (Maharashtra) में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा (BJP) के मुताबिक प्रधानमंत्री की पहली जनसभा यूपी के बाराबंकी में पूर्वाह्न 11.15 बजे होगी। इसके बाद पीएम मोदी फतेहपुर में करीब एक बजे चुनावी रैली करेंगे। दिन की तीसरी रैली हमीरपुर में प्रस्तावित है। पीएम मोदी दोपहर तीन बजे हमीरपुर में चुनावी रैली करने के बाद महाराष्ट्र रवाना हो जाएंगे। भाजपा की तरफ से जारी कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब 6.45 बजे मुंबई साउथ-सेंट्रल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।


ओडिशा-झारखंड में रहेंगे अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी धुआंधार चुनावी प्रचार करेंगे। भाजपा की तरफ से जारी कार्यक्रम के मुताबिक शाह उत्तर प्रदेश, ओडिशा और झारखंड (Odisha-Jharkhand) का दौरा करेंगे। शाह की पहली जनसभा अमेठी में होगी। इसके बाद शाह ओडिशा रवाना हो जाएंगे। शाह ओडिशा के राउरकेला में जनसभा करेंगे। यह सीट सुंदरगढ़ लोकसभा क्षेत्र में आती है। दिन के अंतिम चुनावी कार्यक्रम में शाह झारखंड की राजधानी रांची में रोड शो करेंगे।

Share:

Next Post

प्रेस वार्ता क्‍यों नहीं करते है प्रधानमंत्री? PM मोदी ने खुद बताया वजह

Fri May 17 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)पर प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference)नहीं करने के लिए उनके आलोचक (critic)लगातार सवाल उठाते रहते हैं। उन्होंने खुद इसका जवाब दिया है। पीएम मोदी ने अपने इस फैसले को सही ठहराते (justify the decision)हुए कहा कि मीडिया की प्रकृति बदल गई है और यह अब पहले […]