उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

3 देशी पिस्टल, 2 जिंदा राउण्ड के साथ दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में

आगर मालवा। 3 देशी पिस्टल एवं 2 जिंदा राउण्ड के साथ दो आरोपियों को पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहाँ से न्यायालय से आरोपियों को जेल भेजा गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस अधिक्षक राकेश कुमार सगर के निर्देशन में अवैध हथियार रोकथाम एवं धरपकड के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एएसपी नवलसिंह सिसोदिया के मार्गदशन में कोतवाली थाना प्रभारी रणजीतसिंह सिंगार के नेतृत्व में टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर शनिवार को आगर उज्जैन मार्ग स्थित आवर जोड के निकट आरोपी समीर पिता नईम हैला 24 वर्ष निवासी ग्राम पिपलोनकलां को हिरासत में लिया, जिसके कब्जे से पुलिस ने एक देशी पिस्टल एवं 1 राउण्ड जप्त कर आरोपी से कडाई से पुछताछ की गई, जिस पर आरोपी द्वारा अपने साथी अमान उर्फ अमन पिता अजाम शेख 20 वर्ष निवासी ढाबा रोड गेबी हनुमानगली उज्जैन से पिस्टल खरीदना बताया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा रविवार को अमन के धर उज्जैन पहुंच कर उसे गिरफ्तार किया गया।


जिसके कब्जे से पुलिस ने दो देशी पिस्टल और एक जिंदा राउण्ड जप्त किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अवैध हथियार का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेजा है। पुलिस द्वारा आरोपियों से की गई पुछताछ में कई खुलासा होने की संभावना है। पुलिस को मिली इस सफलता में थाना प्रभारी सिंगार, उनि मोतीराम चौधरी, सउनि कैलाश सोनानिया, प्रआर महेश पाटीदार, सुनील पटेल, नरेन्द्रसिंह भाटी, आरक्षक दीपक सोलंकी, रविशंकर, शिवम सोनी, शिवम यादव, पुष्पेन्द्र चंदेल, राकेश जाटव की भूमिका सहरानीय रही, जिनको पुलिस अधिक्षक सदर द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा भी की है।

इनका कहना
अवैध हथियार रोकथाम और धरपकड में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 पिस्टल एवं 2 जिंदा राउण्ड जप्त किए है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उनको जेल भेजा है।
रणजीतसिंह सिंगार, कोतवाली थाना प्रभारी आगर

Share:

Next Post

दो दिन से लापता माँ बेटे की लाश कुए में मिली

Mon Nov 1 , 2021
कल शाम सूचना के बाद पुलिस ने शव बाहर निकलवाए-मौसी के घर मिलने आई थी मृतका उज्जैन। इंगोरिया के समीप ग्राम में रहने वाली महिला अपने तीन साल के बच्चे के साथ भाटपचलाना के समीप रहने वाली अपनी मौसी से मिलने गई थी और कल शाम को उसकी और बच्चे की लाश कुए में तैरती […]