इंदौर न्यूज़ (Indore News)

पुलिस जवान की प्रायवेट पार्किंग


खुद के वाहन की सुरक्षा के लिए विशेष व्यवस्था
इन्दौर। राजबाड़ा (Rajbada) चौक के आसपास यातायात पुलिस (traffic police) और एमजी रोड़ थाने के कई जवानों की तैनाती की जाती है। यह जवान वहां यातायात तो कम संभालते हैं लेकिन अपने कार्यों में ज्यादा व्यस्त रहते हैं। वहां इन जवानों ने खुद के वाहनों के लिए विशेष व्यवस्था कर बैरिगेड्स लगाएं हैं और उसके अन्दर दो पहिया वाहन (vehicles) रखे जाते हैं। खुद के वाहनों की चिंता इतनी रहती हैं कि वे यातायात व्यवस्था छोड़ वाहनों की देखरेख में ही लगे रहते हैं।


राजबाड़ा (Rajbada) चौक पर सुबह से लेकर शाम तक रिक्शा चालकों से लेकर बैटरी चलित गाडिय़ों का जमघट लगा रहता जिसके कारण यातायात व्यवस्था बदहाल होती है। वहीं राजबाड़ा और उसके आसपास दिनों दिन फुटपाथों पर दुकानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसके कारण भी यातायात प्रभावित होता है।

Share:

Next Post

ऐसे सरकारी जमीन बेचेगी सरकार, जमीन खरीदने के बाद झगड़ा पड़े तो तुम जानो

Wed Feb 17 , 2021
6 माह में देना होंगे पैसे.. बोली लगाकर यह मत समझ लेना कि जमीन तुम्हारी हो गई… फैसला बंद लिफाफोंं से होगा इंदौर। कंगाल हुई सरकार अब सरकारी संपत्ति (government property) बेचने पर तो आमादा हैे, लेकिन आलम यह हैै कि सरकार की संपत्ति को सुरक्षित समझने वाले लोग खरीदने से पहले यह जान लें […]