क्राइम जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को 20 का सश्रम कारवास

खरगोन। न्यायालय (Court) ने शुक्रवार को नाबालिग से दुष्कर्म (rape of minor) करने वाले आरोपित को 20 वर्ष के सश्रम कारावास (rigorous imprisonment) की सजा सुनाई है। मामला इस प्रकार है कि खरगोन जिले के मेनगांव थाना क्षेत्र (Mengaon police station area of ​​Khargone district) में 10 जून 2018 को पीडिता अपने दादा-दादी को बस में बिठाने बस स्टेण्ड गयी थी जो लौटकर नहीं आयी।


पीडिता की गांव व आसपास तलाश की गई, किन्तु वह नहीं मिली। पीडिता के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस थाना मेनगांव द्वारा पीडिता को आरोपित विश्वास के कब्जे से दस्तयाब कर उसके कथन लिये तब पीडिता ने बताया कि विश्वास ने उसे फोन कर शादी का बोलकर जुलवानिया बुलाया जिससे पीडिता आरोपित की बातों में आकर जुलवानिया चली गई जहां से आरोपित विश्वास उसे नासिक ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस थाना मेनगांव द्वारा अभियोग पत्र न्यायालय खरगोन में प्रस्तुत किया जहां न्यायालय द्वारा आरोपी विश्वास को दोषी पाते हुए 20 वर्ष के सश्रम कारावास एवं अर्थदण्ड से दण्डित किया। प्रकरण में पैरवी जिला लोक अभियोजन अधिकारी खरगोन महेन्द्र कुमार भानुप्रिय द्वारा की गई।

Share:

Next Post

फीफा विश्व कप : पुर्तगाल की टीम घोषित, अपना पांचवां टूर्नामेंट खेलने के लिए तैयार रोनाल्डो

Sat Nov 12 , 2022
लिस्बन। पुर्तगाल (Portugal) ने फीफा विश्व कप 2022 (fifa world cup 2022) के लिए 26 सदस्यीय टीम की घोषणा (26-man squad announced) कर दी है। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (star footballer cristiano ronaldo) (37) देश के लिए अपना पांचवां विश्व कप खेलने के लिए तैयार हैं। टीम में 39 वर्षीय अनुभवी डिफेंडर पेपे को भी […]