भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

राजधानी Police को लुटेरों की चुनौती… तीन हजार जवानों की तैनाती के बीच दो से लूट

  • महिला और ठेकेदार को बनाया निशाना, दोनों आरोपी फरार

भोपाल। राजधानी में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के चलते तीन हजार जवानों की चौकसी के बीच लुटेरों ने दो लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस (Police) को चुनौती दे डाली। सोमवार को पहली वारदात लुटेरे ने गोविंदपुरा (Govindpura) स्थित आर्य भवन (Arya Bhawan) के पास गौतम नगर में की। यहां बाइक सवार लुटेरा मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर निकली महिला के गले से चेन झपट ली और फरार हो गए। वहीं अगली वारदात स्कूटर सवार दो लुटेरों ने हनुमानगंज (Hanumanganj) स्थित साहू सर्विस सेंटर, (Sahu Service Center) छोला रोड पर की। स्कूटर सवार लुटेरे मोबाइल (Mobile) पर बातचीत करते हुए जा रहे ठेकेदार के हाथ से मोबाइल (Mobile) लूट लिया। पुलिस ने दोनों ही प्रकरणों में लूट का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि दोनों ही आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

वॉक कर रही थी महिला
गोविंदपुरा पुलिस ने बताया कि शशि सिंह परिहार पति विजय सिंह परिहार (36) जूनियर एमआईजी रामायण कांप्लेक्स गोविंदपुरा में रहती है। वे गृहणी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। वे वॉक करते हुए आर्य भवन गौतम नगर तक पहुंच गई। इस दौरान आर्य भवन के पास उनके गले से बाइक सवार लुटेरे ने चेन झपट ली। चेन करीब एक तोले की थी। पुलिस ने बताया कि लूटी गई चेन की कीमत 25 हजार रुपए है। लुटेरे के भागते समय शशि सिंह परिहार ने उसकी बाइक का नंबर देख लिया था। घटना की जानकारी उन्होंने परिजन को दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि बाइक के नंबर के आधार पर लुटेरे की तलाश की जा रही है।

ठेकेदार के हाथ से झपटा मोबाइल
हनुमानगंज पुलिस ने बताया कि राजेश चौहान पिता बाबूलाल चौहान (49) मकान नंबर-13, शीतला माता मंदिर के पास इब्राहिमगंज में रहते हैं। वे ठेकेदारी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार रात करीब 8 बजे वह मोबाइल पर बात करते हुए पैदल घर की तरफ लौट रहे थे, तभी साहू सर्विस सेंटर छोला रोड पर अज्ञात स्कूटर सवार बदमाशों में पीछे बैठे बदमाश ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने बताया कि छीने गए मोबाइल की कीमत दस हजार रुपए है। पुलिस घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

Share:

Next Post

CFMoto भारत मे जल्‍द उतार सकती है ये दमदार इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 130 KM

Tue May 18 , 2021
नई दिल्ली. देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की डिमांड बढ़ रही है। ऐसे में कई ब्रांड्स यहां अपने इलेक्ट्रिक मॉडलों को बाजार में उतार रहे है। अब चीन की ऑटोमोबाइल कंपनी CFMoto भी अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतार रही है, कंपनी ने हाल ही में अपनी 300NK बाइक के इंजन को BS6 में अपडेट किया […]