देश राजनीति

Robert Vadra कोरोना पॉजिटिव, Priyanka Gandhi आइसोलेशन में, असम दौरा रद्द

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) का असम दौरा रद्द हो गया है। प्रियंका ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर बताया कि वो बीते दिनों किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गई थी। जिसके कारण डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। जबकि, प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा कोरोना संक्रमित (Robert Vadra Corona infected) पाए गए हैं।


प्रियंका ने कहा, “ हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।”प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस कारण उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। वाड्रा ने भी सोशल मीडिया के जरिए बताया कि परिवार में और किसी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव नही है। (हि.स.)

Share:

Next Post

​​आर्मी वॉर कॉलेज की स्वर्ण जयंती पर सेना प्रमुख ने लॉन्च की E-Book

Fri Apr 2 , 2021
नई दिल्ली। आर्मी वॉर कॉलेज, महू ने शुक्रवार को स्वर्ण जयंती मनाकर अपनी स्थापना के 50 गौरवशाली वर्षों को भारतीय सेना के प्रमुख प्रशिक्षण संस्थान के रूप में चिह्नित किया।​ समारोह का समापन थल सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे ने आर्मी वार कॉलेज की ई-बुक लॉन्च करने के साथ किया। इस अवसर पर गोल्डन जुबली ट्रॉफी […]