देश मध्‍यप्रदेश

सागरः खड़े ट्रक से टकराई बेकाबू कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत, बेटा घायल

भोपाल (Bhopal)। सागर जिले (Sagar district) के थाना मालथौन (Police station Malthon) अंतर्गत नेशनल हाइवे-44 पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां शाम पांच बजे के करीब ग्राम बरोदिया कलां पुलिस चौकी अंर्तगत हाइवे-44 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक (truck parked roadside) में एक तेज रफ्तार कार (A speeding car hits) अनियंत्रित होकर पीछे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


जानकारी के अनुसार, कार में सवार दंपत्ति अपने दो बच्चों के साथ रायपुर (छत्तीसगढ़) से हरियाणा जा रहे थे। इसी दौरान बरोदिया कलां के एक ढाबे के सामने यह हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के पिछले हिस्से में कार अंदर घुस गई, अगला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को बड़ी मशक्कत निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां दंपत्ति और बेटी को मृत घोषित कर दिया, बेटे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल एंबुलेंस से रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि रायपुर निवासी पति-पत्नी और बेटे-बेटी के साथ एक्सयूवी फॉर्च्यूनर कार क्रमांक सीजी-18 एन-0009 में सवार होकर हरियाणा जा रहे थे। पुलिस और लोगों की मदद से जेसीबी मशीन की सहायता से कार में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला गया। कार में सवार सुमित सहरवान, उनकी पत्नी सविता सहरवान की कार में ही मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी एकता की मालथौन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और बेटे सनी को गंभीर हालत में सागर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार रायपुर छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। घटना किस वजह से हुई इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि कार का टायर फटने की वजह से घटना हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। तीनों के शव मालथौन के मर्चुरी में रखवा दिए गए हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Share:

Next Post

सलकनपुर देवीधाम के सीढ़ियों के पास लगी भीषण आग, 6 दुकानें जलीं

Sat May 18 , 2024
भोपाल (Bhopal)। सलकनपुर स्थित प्रसिद्ध देवीधाम (Devidham Salkanpur) बिजासन माता मंदिर (Bijasan Mata Temple ) के सीढ़ी मार्ग पर लगी प्रसादी की दुकानों (Prasad shops) में शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे के करीब अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड (Police and Fire Brigade) […]