इंदौर न्यूज़ (Indore News)

सात दिन में गाड़ी जलाने की दूसरी और एक माह में तीसरी घटना

इंदौर। शहर में गाडिय़ां (vehicles) जलाने और कांच फोडऩे ( Glass breaking) की घटनाएं बढ़ रही हैं। पंचम की फैल (Pancham’s spill) में एक सप्ताह में दूसरी बार और एक माह में तीसरी बार गाडिय़ां (vehicles) जलाने की घटना हुई। कल फिर सिरसिरों ने चार गाडिय़ां जला दीं।

पांच दिन पहले भी यहां तीन गाडिय़ां (vehicles)  जलाई गई थीं। घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि पुलिस को कई बार शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। इस माह पंचम की फैल में गाडिय़ां जलाने की तीसरी घटना हुई है, लेकिन पुलिस ने अब तक किसी भी मामले के आरोपी नहीं पकड़े हैं। रिपोर्ट भी नहीं लिखी जाती है।

गाड़ी जलाने वाले गुंडे का तोड़ा था मकान
कल पुलिस ने बाणगंगा क्षेत्र (Banganga area) के बदमाश महेश भाट का अवैध मकान तोडऩे की कार्रवाई की थी। वह दो दिन पहले जेल से छूटा था और न्यू भवानी नगर में साथियों के साथ दो बाइक में आग लगा दी थी और तीन गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की थी। पुलिस इस तरह यदि सभी मामलों में कार्रवाई करे तो गाडिय़ां जलाने और तोडफ़ोड़ करने की घटनाओं पर अंकुश लग सकता है।

Share:

Next Post

भारती-हर्ष की ड्रग्स मामले में बढ़ी मुश्किलें, NCB ने बनाई 200 पेज की चार्जशीट

Sat Oct 29 , 2022
मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के खिलाफ एनसीबी ने चार्जशीट दायर की है. यह चार्जशीट ड्रग मामले में की गई है. दोनों के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दायर की गई है. साल 2020 में दोनों को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया था. हालांकि दोनों […]