क्राइम देश

पानी के विवाद में मुंह पर मारी सिलाई मशीन, पीड़ित चिल्लाया तो आरोपी ने पेट में घोंप दी कैंची

नई दिल्ली। जाफराबाद इलाके में पीने के पानी को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दो सगे भाइयों पर हमला कर दिया। आरोपी ने पहले सोते हुए भाई के मुंह पर सिलाई मशीन दे मारी। इसके बाद पीड़ित चिल्लाया तो आरोपी ने उसके पेट में कैंची घोंप दी। पीड़ित का भाई उसे बचाने के लिए आया तो आरोपी ने उसे भी कैंची मार दी।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में आरिफ और उसके भाई दानिश को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से गांव सीसई, शेरगढ़, बरेली निवासी दानिश (20) अपने बड़े भाई के साथ जाफराबाद के भगतान मोहल्ला में रहता है। दोनों सिलाई का काम करते हैं और कारखाने में ही सोते हैं। इनके बराबर वाले कमरे में आसिफ नामक एक दूसरा युवक भी रहता है।

आरोप है कि मंगलवार को आरिफ कमरे पर सोया हुआ था। उसी दौरान आसिफ कमरे पर आया और उसने वहां से पीने के पानी की बोतल उठा ली। आरिफ ने पानी ले जाने से मना किया। उसका कहना था कि रात को वह क्या पियेगा। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी तो बाकी लोगों ने मामला शांत करवा दिया।

आरोप है कि बुधवार सुबह आरिफ कमरे में सोया हुआ था। इसी दौरान सुबह करीब 7.00 बजे आरोपी आसिफ उसके कमरे पर पहुंचा। वहां उसने सोते समय आरिफ के मुंह पर सिलाई मशीन दे मारी। आरिफ बुरी तरह जख्मी हो गया और चिल्लाने लगा। इस दौरान आरोपी ने वहां रखी कैंची उठाई और आरिफ के पेट में घोंप दी।

दानिश ने भाई के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह उसे बचाने भागा। आरोपी ने उस पर भी कैंची से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। बाकी लोगों ने दोनों भाईयों को जख्मी हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आरिफ की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Share:

Next Post

महू के पास भीषण सडक़ हादसे में 3 युवकों की मौत

Fri Sep 24 , 2021
बडग़ोंदा क्षेत्र में हुआ हादसा, मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार पलटी, तीनों युवकों की हुई पहचान कार से शव निकालने के लिए घंटों मशक्कत करना पड़ी इंदौर। देर रात को बडग़ोंदा क्षेत्र (Badgonda area) में भीषण सडक़ हादसा (accident) हुआ, जिसमें कार सवार (car rider) तीन युवकों की मौत (death) हो गई, जबकि कार में […]