इंदौर

महू के पास भीषण सडक़ हादसे में 3 युवकों की मौत

बडग़ोंदा क्षेत्र में हुआ हादसा, मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार पलटी, तीनों युवकों की हुई पहचान
कार से शव निकालने के लिए घंटों मशक्कत करना पड़ी
इंदौर।
देर रात को बडग़ोंदा क्षेत्र (Badgonda area) में भीषण सडक़ हादसा (accident) हुआ, जिसमें कार सवार (car rider) तीन युवकों की मौत (death) हो गई, जबकि कार में बैठे तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों के शव (dead body) निकालने के लिए पुलिस (Police)  और ग्रामीणों (villagers) को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी।
बडग़ोंदा पुलिस (Badgonda Police) ने बताया कि क्षेत्र में भेरू मंदिर (Bheru temple) के समीप रात को हादसा हुआ। 6 युवक कार में सवार होकर रफ्तार से कार दौड़ा रहे थे। तभी उनकी कार पुलिया (culvert) के पिलर से टकराते हुए एक के बाद एक कई पलटी (overturned) खा गई। सभी युवक कार में दब गए। जैसे ही हादसे की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो वे वहां पहुंचे। पुलिस और ग्रामीणों ने युवकों को बाहर निकाला। तीन युवक विक्रम पिता हीरालाल निवासी चोरल, संतोष पिता मदन निवासी बडग़ोंदा और बद्री निवासी इंदौर (Indore) की मौत हो गई, जबकि हादसे में घायल तीन अन्य युवकों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया है। ये सभी बडग़ोंदा क्षेत्र में बालाजी ढाबे पर काम करते थे। रात को काम से लौटते समय हादसे का शिकार हुए। पुलिस ने सभी के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

गांव से लेकर शहर तक मातम
हादसे के बाद मृतकों के पास से मिले मोबाइल (mobile) से परिजनों की जानकारी मिलने के बाद जब उनके घर फोन (phone) लगाया गया तो इंदौर से लेकर बडग़ोंदा (Badgonda) तक मातम पसर गया।
कार के उड़ गए परखच्चे…
पुलिस (Police)  का कहना है कि परखच्चे उड़ी कार को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार (speed) काफी तेज होगी। कार का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही दब गया, जिसमें तीनों युवक फंस गए थे। कार के जिस हिस्से में युवक दब गए थे, उस हिस्से को सब्बल से सीधा कर युवकों को निकालना पड़ा। हालांकि इस मशक्कत के बीच तीन की मौत हो गई।

Share:

Next Post

CSK vs RCB: फिर दिखेगा जडेजा का जलवा, पिछले मैच में एक ओवर में 37 रन जड़े थे; ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

Fri Sep 24 , 2021
शारजाह। आईपीएल 2021 के 35वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) से होगा। यह मैच शारजाह के मैदान पर शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है। पहले फेज में जब दोनों टीमें भिड़ी थीं, तब रवींद्र जडेजा ने […]