मनोरंजन

Shahrukh Khan की फिल्म ‘पठान’ 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज

मुंबई (Mumbai) । फिल्म ‘पठान’ (Pathan) आखिरकार लंबे समय के बाद बुधवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। चार साल बाद शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान के रिलीज होने पर मुंबई के थियएटर्स (theaters) के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने मिला। शाहरुख की फिल्म पठान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।


बुधवार को विवादों में घिरने के बाद चर्चित फिल्म ‘पठान’ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने ट्विट पर लिखा कि शाहरुख की यह फिल्म देशभर में 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है, जो हिन्दी तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में है। वहीं दुनियाभर में 2500 स्क्रीन पर आ रही है। यानी वर्ल्डवाइड यह फिल्म 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

आप को बता दे कि मुंबई के थिएटर गैटी गैलेक्सी के बाहर के कुछ वीडियो और फोटोज सामने आए हैं, जिसमे लोग केक काटते और जश्न मानते नज़र आ रहे है। वहीं, कुछ लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ शाहरुख की फिल्म का स्वागत किया। लोगों का कहना है कि चार साल के बाद वह अपने चहेते स्टार शाहरुख़ की मूवी देख पाएंगे।

 

Share:

Next Post

आखिर गणतंत्र दिवस के लिए कैसे होता है मुख्‍य अतिथि का चुनाव, जानिए कब, कौन बना चीफ गेस्‍ट

Thu Jan 26 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi ) । इस वर्ष गणतंत्र दिवस समारोह (republic day celebration) के मुख्य अतिथि मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सिसी हैं। यह पहली बार है कि मुस्लिम देश मिस्र के राष्ट्रपति को इस आयोजन के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। वैसे भारत और मिस्र के बीच संबंध […]