इंदौर

MY में शर्मनाक घटना, डायलिसिस कराने आई महिला से स्वीपर ने किया दुष्कर्म


– दो दिन तक प्राइवेट वार्ड में इलाज के नाम पर भर्ती कराकर किया मामला दबाने का प्रयास
– दो गार्ड भी कर दिए तैनात, महिला थानेदार की लापरवाही भी आई सामने
इंदौर। प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल (government hospital) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। डायलिसिस (dialysis) कराने आई एक महिला (woman) को स्वीपर (sweeper) ने एनिमा लगाने के दौरान अप्राकृतिक कृत्य किया। अस्पताल प्रबंधन ने पीड़ित महिला (victim woman) को एक प्राइवेट वार्ड (private ward) में दो दिनों तक इलाज के नाम पर बंधक बनाकर रखा और वार्ड के बाहर गार्ड तैनात कर किसी से भी मिलने नहीं दिया।

धार जिले (Dhar district) के पीथमपुर (Pithampur) के समीप रहने वाली एक महिला अपने बेटे के साथ डायलिसिस कराने के लिए एमवाय अस्पताल के वार्ड 28 में तीन दिन पहले भर्ती हुई थी। इसी दौरान महिला के साथ यह शर्मनाक वारदात (shameful incident) हुई। वारदात के बाद संयोगितागंज पुलिस और एमवाय प्रबंधन ने इस मामले को दबाने का प्रयास करते हुए महिला को जनरल वार्ड से हटाकर प्राइवेट वार्ड (private ward) में शिफ्ट करा दिया। बाद में महिला को एक हजार रुपए देकर एमवाय के पीछे के रास्ते से एक एंबुलेंस से घर पहुंचा दिया। मीडिया पिछले तीन दिनों से इस महिला की तलाश में लगी हुई थी। कल रात को महिला के बारे में जैसे ही मीडिया को जानकारी लगी तो वह खुलकर पत्रकारों के सामने बयान देने लगी। महिला ने बताया कि वार्ड में भर्ती के दौरान एनिमा लगाने एक स्वीपर आया और उसी दौरान उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। महिला ने उसे खरी-खोटी सुनाई तो वह भाग गया। बाद में दर्द से तड़पती महिला नीचे गई और मेन गेट पर तैनात अस्पताल के कर्मचारियों को यह बात बताई। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन (hospital management ) सकते में आ गया और महिला को समझाने लगा। महिला को मौके पर जैसे-तैसे समझा दिया और प्राइवेट वार्ड (private ward) में भर्ती कराकर बाहर दो गार्ड तैनात कर दिए, ताकि मीडिया या फिर उसके रिश्तेदारों से वह संपर्क नहीं कर सके। महिला का यह भी आरोप है कि संयोगितागंज थाने की जो महिला सब इंस्पेक्टर बयान लेने आई थी उसने बयान लेने से पहले कोर्ट में चक्कर खाने और परेशान होने का हवाला दिया। बाद में उसने बयान लिए। अस्पताल प्रबंधन (hospital management ) और महिला थानेदार की बातें सुनकर उस समय तो महिला ने कार्रवाई से इनकार कर दिया, लेकिन अब वह उस स्वीपर को फांसी पर चढ़ा देखना चाहती है।

Share:

Next Post

भारत में धूम मचानें जल्‍द आ रही ये दमदार अपकमिंग Electric Cars, जानें फीचर्स मे क्‍या मिलेगा खास

Sun Aug 1 , 2021
नई दिल्ली। भारत(India) में लगातार पेट्रोल और डीजल बढ़ती कीमतों को देखते हूए वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों पर ज्‍यादा जोर दे रही हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स का आता है। टाटा मोटर्स की तरफ से भारत में फिलहाल नेक्सॉन ईवी बेची जा रही है। […]