मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ दर्ज किया मानहानि का मुकदमा

 

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) आरोपी हैं. इस मामले की सुनवाई कल होगी.

बता दें, क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) की रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले (Raj Kundra Pornography case) में मुबंई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम लगातार नए-नए खुलासे कर रही है. वहीं, 27 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

हाल ही में एक ट्वीट में कहा गया था कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच का कहना है कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है. सभी संभावनाएं और एंगल की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं.

Share:

Next Post

डीएमके नेता ने लोगों पर की अभद्र टिप्पणी, बोले- हमारी नौकरियां छीन रहे 'कम दिमाग' वाले लोग

Fri Jul 30 , 2021
चेन्नई। तमिलनाडु के नगर प्रशासन मंत्री और डीएमके नेता केएन नेहरू ने बिहार के लोगों पर नस्लीय टिप्पणी की। माना जा रहा है कि उनका यह बयान बड़ा विवाद खड़ा कर सकता है। बताया जा रहा है कि मंत्री ने बिहार के लोगों को तमिलों से कम होशियार बताया। साथ ही, आरोप लगाया कि बिहार […]