देश मनोरंजन

Bollywood star सलमान खान के घर फायरिंग से पहले शूटर्स ने बिहार में की थी हथियारों की प्रैक्टिस

नई दिल्ली.  बॉलीवुड सुपरस्टार (bollywood-star) सलमान खान (salman-khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग (firing) ने हाल ही में देश भर के उनके फैन्स को शॉक कर दिया था. सलमान जैसे बड़े नाम के घर के बाहर इस तरह की घटना होने से पूरी इंडस्ट्री सकते में आ गई थी. इस मामले में पुलिस (Polise) ने उसी समय जांच शुरू कर दी थी.

[relpostl

सलमान के भाई अरबाज खान ने, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए कहा था, ‘हाल ही में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों द्वारा गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर की फायरिंग की घटना से पूरा सलीम खान परिवार सकते में है और परेशान है. हमारे परिवार को इस शॉकिंग इंसीडेंट से गहरा सदमा पहुंचा है.’ अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

सलमान के घर पर फायरिंग करने वालों ने यहां की थी प्रैक्टिस
14 अप्रैल को, सुबह 4.50 बजे सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर, अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड फायरिंग की थी. इसके निशान एक्टर के घर की दीवारों पर भी पड़ गए थे. एक गोली उनकी बालकनी के नेट से जाकर लगी, इसका शेल उसी बालकनी में पाया गया. इस बालकनी से ही सलमान अपने फैंस को ग्रीट करने के लिए आते हैं. पुलिस ने सलमान के घर पर फायरिंग करने के मामले में विक्की गुप्ता (24 साल) और सागर पाल (21 साल) नाम के दो लड़कों को गिरफ्तार किया था. इन दोनों को भुज, गुजरात से गिरफ्तार किया गया.

अब सामने आया है कि विक्की और सागर ने सलमान के घर पर फायरिंग करने से पहले, बिहार के चंपारण में हथियार चलाने की प्रैक्टिस की थी. पुलिस ने ये बताया था कि इन दोनों को फायरिंग से कुछ घंटे पहले ही, 13 अप्रैल की रात बंदूकें सप्लाई की गई थीं. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को हरियाणा से भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

4 लाख में हायर किए गए थे शूटर्स
फेसबुक पर सामने आए एक पोस्ट में, सलमान को धमकी दे चुके गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने, इस हमले की जिम्मेदारी ली थी. बिश्नोई कथित तौर पर गिरफ्तार शार्पशूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए सीधे संपर्क में था. उन्हें इस काम के लिए पहले ही 1 लाख रुपये दिए जा चुके थे और 3 लाख रुपये काम पूरा होने के बाद मिलने वाले थे. बिश्नोई के निर्देश पर दोनों ने 14 अप्रैल को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलाईं.

इसे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पीटीआई को बताया था कि सलमान खान अक्सर अर्पिता फर्म्स जाते हैं, जो मुंबई से 60 किलोमीटर दूर है. बिहार के रहने वाले दोनों शार्प शूटर्स ने फार्महाउस से 10 किलोमीटर दूर,ल पनवेल के हरिग्राम इलाके में एक घर किराए पर लिया था और फार्महाउस की रेकी भी की थी

Share:

Next Post

पूर्व मुख्यमंत्री आज विदिशा लोकसभा से नामांकन-पत्र दाखिल करेंगे

Fri Apr 19 , 2024
भोपाल (Bhopal)। पूर्व मुख्यमंत्री व विदिशा लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) 19 अप्रैल को प्रातः 11.30 बजे रायसेन में विशाल जनसभा को संबोधित करने के पश्चात कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार 19 अप्रैल को प्रातः 10 बजे भोपाल स्थित निवास बी-.8/74 बंगले […]