मनोरंजन

Sonam Kapoor ने खोला भाइयों का ऐसा सीक्रेट, सुनकर Arjun Kapoor हुए शॉक्ड, बोले- कैसी बहन हो?

मुंबई: लेडीज एंड जेंटलमैन, सोनम कपूर इज बैक! ऐसा आप भी कहेंगे जब सोनम कपूर को कॉफी विद करण में देखेंगे. शो स्ट्रीम होने से पहले इसका धमाकेदार प्रोमो सामने आया है, जिसे सोनम के बोल्ड कंफेशंस ने वायरल कर दिया है. इतिहास गवाह है जब भी सोनम कॉफी विद करण में आई हैं लोगों की जमकर बैंड बजी है. अपने इस ट्रैडिशन को सोनम में 7वें सीजन में भी बरकरार रखा है.
क्या सोनम ने किया अर्जुन को ट्रोल?

प्रोमो में सोनम कपूर ने रणबीर कपूर पर निशाना साधने से लेकर अपने भाइयों को भी नहीं बख्शा. सोनम कपूर ने चैट शो में अपने भाइयों को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि अर्जुन कपूर की बोलती बंद हो गई. सोनम ने बताया कि उनके सभी भाई उनकी दोस्तों संग सो चुके हैं. कोई भी नहीं बचा है. सोनम की बात सुन पहले तो अर्जुन कपूर शॉक्ड हुए, फिर उन्होंने सोनम पर सवाल उठाते हुए कहा- कैसी बहन हो तुम?

भाइयों के बारे में ये क्या बोल गईं सोनम?
करण जौहर के सवाल पर सोनम बोलीं- मैं इस बारे में डिस्कशन नहीं करना चाहती हूं. मेरे भाइयों के बीच कोई नहीं बचा है. सोनम की बात सुनकर करण ने पूछा- कैसे भाई हैं तुम्हारे? तभी अर्जुन कपूर बोले- तुम कैसी बहन हो? तुम हम भाइयों के बारे में क्या कह रही हो? मुझे ऐसा लग रहा मुझे यहां पर सोनम कपूर से ट्रोल करवाने के लिए बुलाया गया है. इस प्रोमो पर सोनम के रियल भाई हर्षवर्धन कपूर का रिएक्शन भी आ गया है. इंस्टा पर हर्षवर्धन ने लिखा- हे भगवान… इस एपिसोड का प्रोमो देखकर इसे स्ट्रीम होने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सोनम कपूर ने करण जौहर के शो में कई स्पाइसी खुलासे किए हैं. सोनम ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को शिवा नंबर 1 कहकर एड्रेस किया. अर्जुन ने बताया उन्होंने फोन में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का नाम क्या लिखकर सेव किया है. सोनम और अर्जुन कपूर का ये एपिसोड कमिंग गुरुवार को स्ट्रीम होगा, तो आप भी ये एंटरटेनिंग एपिसोड देखना बिल्कुल मिस ना करें.

Share:

Next Post

कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में 7 सितंबर से शुरू करेगी 'भारत जोड़ो' यात्रा

Tue Aug 9 , 2022
नई दिल्ली । कांग्रेस (Congress) राहुल गांधी के नेतृत्व में (Under the Leadership of Rahul Gandhi) ‘भारत जोड़ो’ यात्रा (‘Bharat Jodo’ Yatra) 7 सितंबर से (From September 7) शुरू करेगी (Will Start) । 7 सितंबर से अपनी कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो’ यात्रा पदयात्रा के रूप में 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों […]