टेक्‍नोलॉजी

Sony Xperia Ace 2 फोन इन आकर्षक फीचर्स के साथ लॉन्‍च, इतनी है कीमत


Sony Xperia Ace 2 स्मार्टफोन को जापान में Xperia Ace के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है, जो कि साल 2019 में मई में ही लॉन्च हुआ था। यह Sony का एक कॉम्पेक्ट बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है, जो कि ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है। कंपनी ने इसे सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में पेश किया है, जबकि कलर में आपको तीन ऑप्शन मिल जाएंगे। सोनी एक्सपीरिया एस 2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, फोन वाटर रसिस्टेंस के लिए IPX8 रेटेड है, जो कि Android 11 पर काम करेगा।

Sony Xperia Ace 2 फोन कीमत
Sony Xperia Ace 2 की कीमत जापान में JPY 22,000 (लगभग 14,800 रुपये) है, जो कि फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत है। इस फोन में ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। फिलहाल, सोनी एक्सपीरिया एस 2 के भारत लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।



Sony Xperia Ace 2 स्‍मार्टफोन फीचर्स
Sony Xperia Ace 2 फोन Android 11 पर काम करता है। इसमें कंपनी ने 5.5 इंच का एचडी+ (720×1,496 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4 जीबी रैम मौजूद है। स्टोरेज की बात करें, तो यह 64 जीबी की है, लेकिन इसमें 1 टीबी तक आपको माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए Sony Xperia Ace 2 फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, 4जी, 3.5mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। सेंसर में एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर मौजूद है। वहीं, फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है, जो कि पावर बटन के रूप में भी काम करता है। फोन की बैटरी 4,500एमएएच की है, और यह फोन IPX8 वाटर रसिस्टेंट है। फोन का डायमेंशन 140x69x8.9mm और भार 159 ग्राम है।

Share:

Next Post

ICMR का दावा, धार्मिक आयोजनों और प्रवासी मजदूरों से फैला ज्‍यादा वायरस

Thu May 20 , 2021
नई दिल्‍ली। वैश्‍विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत में सबसे ज्‍यादा कहर बरपाया है। कोरोना के नए मामलों और रोजाना होने वाली मौतों के आंकड़ों ने दुनियाभर का रिकॉर्ड तोड़ दिया, हालांकि अब कोरोना के नए मामलों में कमी आ रही है, लेकिन मौतों का आंकड़ा अब भी अधिक है। इस बीच […]