इंदौर मध्‍यप्रदेश

भाजपा के लेटरहेड का दुरूपयोग कर पुलिस वालों को सस्पेंड करा दिया

इंदौर। भाजपा व्यापारिक प्रकोष्ठ के लेटरहेड का दुरूपयोग कर पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करवाने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी जब भाजपा नेताओं को लगी तो उन्होंने कल डीआईजी को इसकी शिकायत की।
फर्जी लेटरहेड पर पहले किसी सोहनलाल गर्ग द्वारा अपने आपको शहर अध्यक्ष बताकर कुछ पुलिसकर्मियों की शिकायत की थी। इसमें से तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। कुछ दिनों पहले ऐसे ही एक लेटरहेड पर किसी रामचन्द्र शर्मा द्वारा विजयनगर टीआई की शिकायत भी कर डाली।

इस शिकायत में भी दो पुलिसवालों को लाइन अटैच करने की जानकारी मिली है। जब व्यापारिक प्रकोष्ठ के रमेश गोदवानी, शहर अध्यक्ष निर्मल वर्मा को जानकारी लगी तो उन्होंने आईजी से शिकायत की। उसके बाद आईजी ने उन्हें डीआईजी मनीष कपूरिया के पास भेजा। भाजपा नेताओं ने कहा कि दोनों ही मामलों में फर्जी लेटरहेड का दुरूपयोग किया गया है, इसलिए इस मामले में प्रकरण दर्ज किया जाए। एक लेटरहेड में राजबाड़ा तो दूसरे में स्कीम नंबर 84 का पता है, जो फर्जी है। डीआईजी ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने को कहा है।

Share:

Next Post

7 मरीज मिलते ही शिवराज टेंशन में, प्रशासन भी हड़बड़ाया

Fri Jul 30 , 2021
24 घंटे में हालांकि घटकर फिर 2 मरीज रह गए… मगर कंटेन्मेंट झोन बनाने से लेकर घर-घर सैम्पल लेने की तैयारी इंदौर।  दूसरी लहर (Second wave) का डर शासन-प्रशासन को इस कदर है कि 24 घंटे पहले इंदौर में मात्र 7 कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) 9 हजार से अधिक सैम्पलों की जांच में पाए गए, […]