इंदौर न्यूज़ (Indore News)

आइल से भरा टैंकर खड़े ट्रक में घुसा, केबिन में फंसा ड्राइवर जल मरा, क्लीनर गंभीर

इन्दौर। आज तडक़े मानपुर क्षेत्र (Manpur Area) में आइल से भरा एक टैंकर (Tanker) खड़े ट्रक (Truck)  में जा घुसा, जिससे टैंकर के अगले हिस्से में आग लग गई। आगजनी की घटना में कैबिन में फंसा ड्राइवर (Driver) मौके पर ही जल मरा, जबकि क्लीनर भी बदहवास हो गया। घने कोहरे या फिर ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से हादसा होने की आंशका है।


मानपुर पुलिस (Manpur Police) ने बताया कि थाने से कुछ ही दूरी पर हादसा हुआ। आईल से भरा टैंकर क्रमांक एमएच 20 जीसी 2181 धामनोद की तरफ से इंदौर आ रहा था। एकाएक टैंकर के चालक ने वाहन से नियंत्रण खोया और सडक़ किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा। टैंकर रफ्तार में था, जिससे उसका अगला हिस्सा बुरी तरह जल गया, बाद में उसमें आग लग गई। घटना के बाद महू छावनी की फायर ब्रिगेड़ मौके पर आई और आग बुझाने का प्रयास किया गया, जब तक आग बुझे तब तक उसमें सवार ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। पास में क्लीनर भी बदहवास पड़ा था। बताया जा रहा है कि दोनों कैबिन दबने से उसमें फंस गए थे। पुलिस ने टैंकर को मौके से हटाकर थाने खड़ा करवाया है। हादसे का कारण कोहरा या फिर ड्राइवर की नींद की झपकी लगना है।

Share:

Next Post

कहां गायब हो गया उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन, 40 दिन से नहीं दिखा, कहीं...

Tue Feb 7 , 2023
नई दिल्ली। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन एक बार फिर से चर्चा में हैं। खबर है कि बड़े पैमाने पर होने वाली मिलिट्री परेड से पहले किम जोंग गायब हो गए हैं। इसी हफ्ते उत्तर कोरिया की राजधानी प्योंगयांग में मिलिट्री परेड होना है। इसमें किम जोंग शामिल होने वाले थे, लेकिन पिछले […]