देश

बीएमपी-1 में महिला समेत दो पुलिसकर्मी के शव बरामद

पटना ।  बिहार में राजधानी पटना के हवाईअड्डा थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार को महिला समेत दो पुलिसकर्मी के शव बरामद किए।
अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए यहां बताया कि हवाईअड्डा थाना क्षेत्र के बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी)-1 से महिला समेत दो पुलिसकर्मी के शव बरामद किए गए हैं। पुलिस और विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की प्रत्येक बिंदु से छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना के कारण का पता चल जाएगा।
इस बीच मौके से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, बीएमपी-1 में कॉन्स्टेबल अमर ने महिला पुलिसकर्मी वर्षा पर गोली चला दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद अमर ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दोनों पुलिसकर्मी पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग के रहने वाले थे।

Next Post

हरिद्वार: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की अस्थियां गंगा में विसर्जित

Tue Sep 1 , 2020
हरिद्वार। पूर्व राष्ट्रपति भारतरत्न प्रणब मुखर्जी की अस्थियां मंगलवार देर शाम यहां हरकी पैड़ी पर गंगा में विसर्जित कर दी गईं। उनके पुत्र अभिजीत ने विधि-विधान से पूजा-पाठ करने के बाद उनकी अस्थियां गंगा में विसर्जित कीं। प्रणब मुखर्जी का सोमवार को दिल्ली में निधन हो गया था, जिसके बाद मंगलवार की सुबह दिल्ली में […]