इंदौर न्यूज़ (Indore News)

तेंदुए को लेकर बोले वनमंत्री, तस्वीर में तेंदुआ ही

  • जू प्रभारी से ली जानकारी

इंदौर। गायब हुए घायल तेंदुए (leopard) को लेकर जू प्रबंधन और वन विभाग (Zoo Management, Forest Department) कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रहा है। इसी बीच इंदौर (Indore) पहुंचे वन मंत्री विजय शाह (Forest Minister Vijay Shah) ने यह कह दिया है कि कैमरे में दिखाई दे रही तस्वीर तेंदुए (Leopard) की ही है। 11 दिसंबर को वन मंत्री इस मामले में समीक्षा करने वाले हैं।


इंदौर (Indore) पहुंचे वन मंत्री विजय शाह (Forest Minister Vijay Shah) ने इंदौर मीडिया (Indore Media) से बात करते हुए कहा कि कैमरे में नजर आ रही धुंधली तस्वीर में तेंदुआ ही है। यह मैं अपने अनुभव से कह सकता हूं। तेंदुआ जिस तरह से चलता है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि कैमरे में दिखाई दे रहा यह जानवर तेंदुआ ही है। वन मंत्री शाह ने वन विभाग के अधिकारियों और चिड़ियाघर () के प्रभारी डॉ उत्तम यादव से मामले की पूरी जानकारी ली। मंत्री शाह ने पहली प्राथमिकता तेंदुए को ढूंढने की कही। उन्होंने कहा कि सावधानी के लिए फिलहाल जू को बंद किया गया है। मामले में गलती किसकी रही इसकी भी जांच की जाएगी।

Share:

Next Post

मार पीट में रीढ़ की हड्डी तीन जगह से टूट चुकी थी, 99% जल चुका था शव

Sun Dec 5 , 2021
लाहौर: पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत में श्रीलंकाई नागरिक प्रियंता कुमारा दियावदना की रीढ़ की हड्डी तीन जगह से टूट चुकी थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (postmortem report) में पता चला कि दियावदना का 99 प्रतिशत शरीर जल चुका था और पैर के पंजे की हड्डी को छोड़कर पूरे शरीर की हड्डियां टूट गई थीं. ईशनिंदा के […]