इंदौर न्यूज़ (Indore News)

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, रस्सी से गला घोटकर की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। घर से निकली एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद उसके अलग-अलग टुकड़े कर दो अलग-अलग ट्रेनों में रखने वाले एक आरोपी को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। जीआरपी एसपी संतोष सिंह कोरी एवं थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया की बताया कि रतलाम जिले के बिल पाक थाना क्षेत्र में रहने वाली मीरा बेन पति भंवर सिंहसे झगड़ा होने के बाद घर से निकल गई थी। 6 जून को वह शाम 4:00 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन पर पूछताछ कार्यालय के पास अकेले बैठी थी। तभी एक व्यक्ति कमलेश पिता रामप्रसाद पटेल 60 वर्ष निवासी ग्राम रोनिया जिला ललितपुर उत्तर प्रदेश उसके पास पहुंचा और जानना चाहा कि कहां जाना है। महिला मीरा बेन ने उसे बताया कि पति से विवाद होने के कारण वह घर से निकल गई है और मथुरा जाना चाहती है। इस पर कमलेश ने कहा कि अभी फिलहाल कोई गाड़ी नहीं है। गाड़ी के आने पर मैं तुम्हें स्टेशन छोड़ दूंगा।

वह महिला को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। जहां । रात को दोनों खाना खाकर सो गए थे। अगले दिन यानी 7 जून को आरोपी कमलेश ने महिला के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए उसे खाने मे नशीली गोली खिला दी थी। बेहोश होने लगी थी। इस दौरान आरोपी ने उसने बड़े ही बाहरी में तरीके सेउसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। चुकी वह पूरी तरह से बेहोश नहीं हो पाई थी इसलिए उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी कातिल ने एक लोहे का बड़ा बोल्ट उसके मुंह पर मारा जिससे वह मूर्छित होकर गिर पड़ी। बाद में कमलेश ने एक रस्सी से उसकी गला घोट कर हत्या कर दी।


एसपी ने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी बाजार से एक छुरा लेकर आया तथा उसने बाद में बड़े ही निर्मम तरीके से महिला के लाश के अलग-अलग टुकड़े कर दिए ताकि कि किसी को शंका न हो। बाद में आरोपी ने बोरियों बैग और अन्य थालिया में लाश के टुकड़ों को रख दिया था तथा ठिकाने लगाने के लिए उज्जैन रेलवे स्टेशन पर खड़ी इंदौर देहरादून ट्रेन तथा इंदौर नागदा पैसेंजर ट्रेन की सबसे पीछे वाली बगियन में सीट के नीचे रख दिया था। महिला के पहले पहचान हो चुकी थी पुलिस टेक्निक तरीके से तरीके से हत्याकांड का पर्दाफाश किया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने मेला के कपड़े मोबाइल एचएमटी वॉच कंपनी की घड़ी और हत्या में प्रयुक्त संतूर बांका बरामद कर लिया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं और कोई व्यक्ति तो नहीं था इसके साथ।

Share:

Next Post

जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे केजरीवाल, कल सुनवाई की मांग

Sun Jun 23 , 2024
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने जमानत को लेकर हाई कोर्ट के स्टे आदेश  (stay order of high court)को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. केजरीवाल के वकील (Kejriwal’s lawyer) ने सुप्रीम कोर्ट से सोमवार सुबह सुनवाई की अपील की है. हाई कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली शराब […]