क्राइम देश

मोबाइल चोरी की FIR दर्ज कराने गया था युवक, बाइक भी गंवा बैठा, लगा दोहरा झटका

नई दिल्‍ली: कहते हैं कि किस्‍मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे शख्‍स को भी कुत्‍ता काट लेता है. पुणे के एक शख्‍स की किस्‍मत इतनी खराब निकली कि वो महज कुछ मिनटों के अंतराल में दो वारदातों का शिकार हो गया. पहले मदद मांगने वाला एक शख्‍स उनका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया. वारदात का शिकार होने के बाद इसकी शिकायत करने के लिए थाने जा रहे पीड़ित की मदद के नाम पर एक अन्‍य शख्‍स उसकी बाइक ले उड़ा.

पुणे के भोसारी पुलिस स्‍टेशन में इस संबंध में आईपीसी की धारा 406 (आपराधिक विश्‍वासघात) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक यह वारदात 20 जुलाई को हुई थी. पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि एक शख्‍स उनके पास आया है कहने लगा कि उसे अपने घर पर जरूरी बात करनी है. उसके फोन भी नहीं है. अच्‍छी नीयत के साथ इसपर पीड़ित ने अपना फोन कॉल करने के लिए दे दिया. मोबाइल हाथ लगते ही वो इसे लेकर फरार हो गया. इस शख्‍स की समस्‍याओं का अंत यहीं नहीं हुआ.


पीड़ित वहां मौजूद लोगों से स्‍थानीय थाने का पता पूछ रहा था. गिरोह से जुड़ा एक अन्‍य शख्‍स वहीं मौजूद था. वो पीड़ित के पास आया और उसने कहा कि पुलिस में इस घटनाक्रम की शिकायत दर्ज कराने में वो उसकी मदद कर देगा. थाने में वो कई पुलिसकर्मियों को जानता है. बदले में इस ठग ने कहा कि वो उसे एक सिगरेट पिला दे. पास की दुकान पर जैसे ही पीड़ित सिगरेट लेने पहुंचा, यह ठग उसकी बाइक लेकर फरार हो गया. पेश मामले में पुलिस ने दो अज्ञात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Share:

Next Post

Prabhas के अकाउंट से पोस्ट हुए अजीबो गरीब वीडियो, लोगों ने अभिनेता को किया ट्रोल

Fri Jul 28 , 2023
मुंबई: प्रभास इन दिनों नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी के लिए अभिनेता के फैंस एक्साइटेड हैं लेकिन इस बीच खबर है कि प्रभास का सोशल अकाउंट हैक कर लिया गया […]