इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

अनूप नगर, स्कीम नंबर 54, साउथ तुकोगंज और गोल्ड रेसीडेंसी में चोरों का धावा

इंदौर। एक सूने घर में चोरी (Theft) की सनसनीखेज वारदात (sensational incident) हो गई। एमआईजी थाने (MIG Police Station) में इकबाल जाफरी (Iqbal Jafri) निवासी अनूप नगर ने रिपोर्ट लिखाई कि उसके सूने घर का ताला तोडक़र घुसे चोर सोने-चांदी के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर गए।



उधर, विजय नगर थाना क्षेत्र की स्कीम नंबर 54 में रहने वाली सुषमा नामक महिला के घर भी चोरी हो गई। महिला अपनी बेटी अनुपमा के साथ 2 जून को शहर से लौटी तो पता चला कि घर से सोने-चांदी के जेवर, नकदी और बॉथरूम के नल कोई ले उड़ा। सुषमा के अनुसार चोरी 27 मई की रात को हुई। साउथ तुकोगंज में रहने वाले आदित्य राठौर के सूने घर में भी चोरी की वारदात हुई। पलासिया थाना क्षेत्र स्थित गोल्ड रेसीडेंसी के फ्लैट नंबर 203 में रहने वाली हिमांशी डागा के फ्लैट में घुसे चोर सोने के आभूषण उड़ा ले गए। नकटी की पुलिया गोकुलगंज महू में राकेश गुप्ता की किराना दुकान से किराना का सामान चोरी हो गया।

Share:

Next Post

इंदौर: मयूर अस्पताल में तोडफ़ोड़, मरीज की मौत के बाद हंगामा

Thu Jun 20 , 2024
हार्निया के पेशेंट का अस्पताल में हुआ ऑपरेशन परिजन बोले-ठीक होने के बाद कैसे हो गई मौत इंदौर। रात को निजी अस्पताल (private hospital) में हुई एक मरीज (patient) की मौत के बाद गुस्साए परिजन (Angry relatives) ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और डॉक्टरों (Doctors) पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए […]