टेक्‍नोलॉजी देश

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए इस एक्टर ने दूसरों को दी सावधान रहने की नसीहत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने एक ट्वीट के ज़रिए अपने फैंस को उनके साथ हुए साइबर फ्रॉड के बारे में बताया साथ ही उससे सभी को सावधान रहने की चेतावनी भी दी है. इसके लिए उन्होंने साइबर क्राइम सेल के एक अधिकारी का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आपके अकाउंट के एक पोस्ट में कॉपीराइट उल्लंघन के होने का पता चलता है.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने बोला की इस नए साइबर फ्रॉड में अधिकतर सत्यापित सेलेब्रिटीज अकांउट्स को निशाना बनाया जा रहा है और लोग इसके झांसे में आ जाते हैं, जब वे पेज पर दिए गए एक लिंक पर क्लिक करते हैं. उन्होंने आगे ये भी लिखा कि , “इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में मुझे यह मिला – हैशटैगसाइबरफ्रॉड हैशटैगबिवेयर.”

अभिनेता द्वारा साझा किए गए इस मैसेज के स्क्रीनशॉट पर कुछ इस तरह लिखा है की “आपके अकाउंट के एक पोस्ट में कॉपीराइट उल्लंघन के होने के बारे में पता चलता है. अगर आपका मानना है कि यह गलत है, तो आप इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दे , नहीं तो आपका अकाउंट 24 घंटे के अंदर बंद हो जाएगा. आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना फीडबैक दे सकते हैं. आपकी समझदारी के लिए आपका शुक्रिया.”

Next Post

बुलबुलों की बदौलत बनाया Guinness World रिकॉर्ड

Fri Jan 8 , 2021
ताइवान के एक व्यक्ति ने जिसका नाम Chang Yu -Te है उन्होंने एक अद्भुत वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। इसके अंतर्गत उसने एक बड़े से bubble में एक साथ 783 छोटे छोटे साबुन के बबल्ज़ बनाने का रिकॉर्ड बनाया है। ये जानकारी Guinness World रिकॉर्ड के द्वारा उनके अधिकारिक फ़ेसबुक पेज पर लोगों को दी गयी। […]