विदेश

लड़कों के बैंड में काम करने इस लड़की ने छुपाया अपना जेंडर, खुलासा होने पर पूरे देश से मांगी माफी

बीजिंग। चीन (China) में 13 साल की लड़की ने अपने जेंडर को लेकर झूठ (Apologises for Impersonating a Male) बोला और जब ये बात खुली तो उसे पूरे देश के सामने माफी मांगनी पड़ी. लड़की का नाम फु जियाउन (Fu Jiayuan) है और उसकी उम्र सिर्फ 13 साल है. उसने अपने जेंडर को लेकर झूठ संगीत के प्रति अपने लगाव के चलते बोला. दरअसल उसे देश की मशहूर टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी (management company) YGN Youth Club में एंट्री चाहिए थी. उसने इस ग्रुप में तो झूठ बोलकर एंट्री ले ली, लेकिन जब उसके वीडियो लोगों को सामने आए, तो उन्होंने फु जियाउन को पहचान लिया.
चीन का YGN Youth Club सिर्फ लड़कों को ही ट्रेनिंग के लिए एंट्री देता है. इस कंपनी ने अपने नए बैच की भर्ती के लिए Covid-19 के चलते ऑनलाइन ही टेस्ट लिया. यही वजह थी कि अपने लुक्स के चलते फु जियाउन पकड़ी नहीं गई और उसने इस क्लब में एंट्री ले ली. ये ब्वॉयज़ बैंड चीन के लोगों में काफी लोकप्रिय है और इसमें टीनएज में ही बच्चे शामिल हो जाते हैं. उम्र कम होने की वजह से देखने में फु जियाउन लड़कों की ही तरह दिखी और उसकी सिंगिंग भी काफी पसंद की गई थी. हालांकि उसकी सिंगिंग के कुछ वीडियो वायरल होने के बाद उसे मुश्किल का सामना करना पड़ा.

फु जियाउन की पहचान उजागर होने के बाद कंपनी ने कहा है कि वो अब अपने स्टाप की लापरवाही पर खास ध्यान देंगे. वे कोशिश करेंगे कि कंपनी के नियम-कानूनों का कायदे से पालन हो. वहीं फु ने अपने माफीनामे में कहा है कि वो हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ देगी. इस झूठ की वजह से उसकी स्कूल और निजी ज़िंदगी काफी प्रभावित हुई है. हालांकि तमाम फैंस ने उसके साहस की तारीफ करते हुए कहा कि उसे आगे भी गाने का मौका मिलना चाहिए.

Share:

Next Post

सरकारी कोविड स्कीम से लाखों कमाने इस आदमी ने रच डाली अपनी मौत की कहानी

Thu Oct 14 , 2021
वॉशिंगटन। अमेरिका (US) के मैसाचुसेट्स में रहने वाले एक शख्स (Massachusetts man) ने कोविड-19 की एक सरकारी योजना का लाभ (Covid-19 business aid scheme) उठाने के लिए खुद की मौत की झूठी कहानी रच डाली. दोषी पाए जाने के बाद उसे कोर्ट ने 56 महीने (56 months in prison) की जेल की सजा सुनाई है. […]