देश भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

‘वो टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल, जानिए MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसे लेकर दिया बड़ा बयान

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Lyricist Javed Akhtar) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जावेद अख्तर को टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल का हिस्सा बता दिया। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा पर किए गए ट्वीट को उन्होंने जाहिल की तरह बात करना बताया. नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जावेद अख्तर कलाकार जगत से आते हैं. वे कला करें, कलाकारी नहीं. जावेद अख्तर जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल की तरह हैं।


नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जावेद अख्तर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक जैसे विषय पर जाहिल की तरह बात कर रहे हैं। गोधरा कांड, मुंबई ब्लास्ट आतंकी हमले पर कुछ नहीं बोलते. मुंह पर ताले लग जाते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के सुरक्षा में चूक पर इन्हें बोलना होता है. दरअसल, पीएम की सुरक्षा में चूक मामले पर उन्होंने सवाल खड़े किए और मामले में एक खास धर्म के लोगों को भी जोड़ दिया।

दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने संघ को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि कांग्रेस देश के लिए दिमग की तरह है और दिग्विजय कांग्रेस के लिए है दीमक की तरह हैं. वहीं मंत्री विश्वास सारंग ने भी पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह से घृणित बयान कोई नहीं देता. सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरीके के बयान देते हैं. उनके मुंह से संघ का नाम लेना ही पाप है. वह बिना किसी तथ्य के बात करते हैं. उनके बारे में बातचीत करना भी अपने समय बर्बाद करना है।

Share:

Next Post

नॉर्थ कोरिया ने अब हाइपरसोनिक मिसाइल का किया परीक्षण

Wed Jan 12 , 2022
प्योंगयांग। उत्तर कोरिया (North Korea) ने एक बार फिर दुनिया को चुनौती दे डाली है। एक दिन पहले मंगलवार को बैलेस्टिक मिसाइल का परीक्षण (ballistic missile test) करने वाले इस देश ने अब हाइपरसोनिक मिसाइल का परीक्षण(hypersonic missile test) किया है। देश के तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong Un) ने पिछले दिनों रक्षा कार्यक्रमों […]