मनोरंजन विदेश

टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने पाकिस्तानी गृहमंत्री के साथ रिश्तों पर किया बड़ा खुलासा, बताया यूं हुई थी ‘दोस्ती’

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार (Pakistan’s controversial Tiktok star) हरीम शाह (Harim Shah) अक्सर अपने वीडियो और बयानों के चलते विवादों में रहती हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद (Pakistan home Minister Sheikh Rashid) से ‘दोस्ती’ की थी। लंदन की अपनी यात्रा पर हरीम शाह ने पाकिस्तानी समुदाय से मुलाकात की और उनसे बात की। इससे पहले हरीम शाह का लंदन से एक वीडियो सामने आया था कि जिसमें वह पाउंड्स की गड्डियों के साथ नजर आ रही थीं।

लंदन में हरीम शाह ने बताया कि वह छह से सात साल पहले एक कार्यक्रम में रशीद से मिलीं थीं। शाह ने कहा कि रशीद से मिलने पर उन्होंने बताया था कि वह उनकी ‘प्रशंसक’ हैं जिसके बाद शेख रशीद ने हरीम शाह को अपना नंबर दिया था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के गृहमंत्री ने उन्हें ‘मिस्ड कॉल’ देने के लिए कहा था। इतना ही नहीं हरीम शाह ने दावा किया कि रशीद ने उन्हें लाहौर और उनके घर आने के लिए भी आमंत्रित किया था।

वीडियो बनाकर मुश्किलों में घिरीं हरीम शाह
पाकिस्तान की जांच एजेंसी एफआईए ने बुधवार को टिकटॉक स्टार हरीश शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच शुरू कर दी। हरीम शाह ने दावा किया था कि उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी के साथ पाकिस्तान से ब्रिटेन की यात्रा की है। मूल रूप से सोशल मीडिया प्लेटफोर्म स्नैक वीडियो पर शेयर किए गए वीडियो में शाह को ब्रिटिश पाउंड की दो गड्डियों के साथ बैठे देखा गया था। नोटों को दिखाते हुए सोशल मीडिया स्टार ने कहा था कि यह पहली बार है जब इतनी ‘बड़ी रकम’ के साथ वह पाकिस्तान से लंदन आई हैं।

पाकिस्तान सरकार पर साधा निशाना
पाकिस्तान क फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू की वेबसाइट के अनुसार कोई भी यात्री कितनी भी विदेशी मुद्रा को पाकिस्तान में ला सकता है लेकिन बिना अनुमति के सिर्फ 10 हजार डॉलर विदेशी मुद्रा ही बाहर लेकर जा सकता है। पाकिस्तानी मुद्रा की हालिया गिरावट पर अफसोस जताते हुए शाह ने कहा कि जब लोग रुपए (पाकिस्तानी) को यूरो या डॉलर में बदलते हैं तो उन्हें बड़ा ‘दुख’ होता है। उन्होंने कहा, ‘सरकार ने मुद्रा के मूल्य और पाकिस्तानी पासपोर्ट की अहमियत को बढ़ाने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। वे सिर्फ बात कर सकते हैं।’

Share:

Next Post

MP: 'नायक' के अवतार में दिखे CM शिवराज, मंच से किया 2 अधिकारियों को सस्पेंड

Sun Jan 16 , 2022
राजगढ़। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) राजगढ़ जिले में नायक फिल्म के किरदार अनिल कपूर (Nayak movie character anil kapoor) की तरह दिखाई दिए. उन्होंने शनिवार को ओलावृष्टि के दौरे के दौरान मंच से ही दो अधिकारियों को सस्पेंड (two officers suspended) कर दिया. मुख्यमंत्री […]