ज़रा हटके

अंदर से खूबसूरत बनने के लिए शख्स ने किया खतरनाक काम, चबा-चबा कर खा गया साबुन


डेस्क: आपने ये बात तो कई बार सुनी होगी कि इंसान की असली खूबसूरती अंदर से होती है. बाहर से इंसान भले ही कितना खूबसूरत हो, अगर उसका मन अंदर से मैला है तो खूबसूरती का कोई फायदा नहीं. इस बात का असल मतलब ये है कि इंसान को अंदर से अपना नेचर अच्छा रखना चाहिए. उसके अंदर प्यार भरा होना चाहिए. उसमें ममता और दूसरों के प्रति दयालुता होनी चाहिए. लेकिन शायद अंदर की खूबसूरती का मतलब एक शख्स ने गलत ही समझ लिया. जिसका नतीजा हुआ कि उसने कैमरे के सामने बेहद खतरनाक काम कर डाला.

लोग सुन्दर दिखने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स (Beauty Products) का इस्तेमाल करते हैं. ये प्रॉडक्ट्स चेहरे पर निखार लाने का दावा करते हैं. लेकिन एक शख्स को अंदर की खूबसूरत होना था. इसके लिए उसने अपना नेचर या पर्सनालिटी में बदलाव लाने की जगह ब्यूटी प्रॉडक्ट को निगलने का फैसला किया. जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चबा-चबा कर डव साबुन खाता नजर आया. वो गाजर-मूली की ही तरह साबुन को चबाकर खा गया.

इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर शेयर किया गया. वीडियो के साथ कॉशन में लिखा था- अंदर से खूबसूरत होने की कोशिश. वीडियो में शख्स के सामने कई सारे डव साबुन पड़े थे. वो एक डिब्बे से साबुन निकालकर उसे खाने लगा. शख्स बड़े आराम से अपने दांतो से साबुन काट रहा था और फिर चबाकर निगल जा रहा था. इस दौरान जितनी झाग बन रही थी, वो उसे भी पीते हुए नजर आया. लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं.

वीडियो को फेसबुक पर बेवक़ूफ़ डॉट कॉम के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गया. इसके साथ ही उन्होंने कमेंट में साफ़ लिख दिया कि वीडियो के जरिये वो साबुन खाने को प्रमोट नहीं कर रहे. बाकी अन्य यूजर्स ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट किये. एक ने कहा कि अब अंदर से ऐसे ही सुंदर होना बचा था. वहीं एक ने लिखा कि सुन्दर होने के चक्कर में ये अस्पताल जरूर चला जाएगा. वहीं एक यूजर ने पूछा कि क्या ये शख्स अभी भी जिन्दा है? इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. शख्स की ये हरकत खतरनाक है. साबुन में कई तरह के केमिकल्स होते हैं जो बॉडी को अंदर से नुकसान पहुंचा सकते हैं. इसलिए ऐसा ना करने की सलाह दी जाती है.

Share:

Next Post

उद्धव की कुर्सी जानी तय, सत्ता बचाने के लिए शिवसेना के पास हैं ये 2 विकल्प

Thu Jun 23 , 2022
नई दिल्ली: महाराष्ट्र में मंत्री एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव सरकार का जाना अब लगभग तय हो गया है. सियासी उठापटक के तीसरे दिन शिवसेना के 37 से ज्यादा विधायक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. महा विकास आघाडी सरकार के सामने आए सियासी संकट से कैसे निपटा जाए इसे लेकर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना […]