देश

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, खड़ी बस में कैंटर ने मारी टक्कर, चार की मौत

मथुरा । उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के जमुनापार क्षेत्र में आज सुबह यमुना एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क किनारे खड़ी बस में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मृत्यु हो गई जबकि अन्य दस घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक निजी बस कटिहार (बिहार) से दिल्ली की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 105 के पास बस का डीजल खत्म होने के कारण चालक ने उसे एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़ी कर दिया। सुबह करीब सात बजे आगरा की तरफ से आ रहे कैंटर ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। जिससे बस पर सवार तीन और कैंटर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है। हादसे में दस लोग घायल हो गए। जिन में दो मामूली रुप से घायल हैं जबकि आठ घायलो को अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त मोहम्मद रमजानी पुत्र अंसारी निवासी सिसिया पंचायत थाना बराड़ी जिला कटिहार बिहार, गोपाल पुत्र मंगल निवासी जिला कटिहार, मोहम्मद शमशेर पुत्र इदरीश निवासी सीसिया पंचायत थाना बराड़ी बिहार के रूप में हुई है। जबकि कैंटर चालक की पहचान नरेंद्र मिश्रा पुत्र तारा सिंह निवासी लालगोपालगंज इलाहाबाद के रूप में हुई है। घायलों में दो की हालत गंभीर है।

Next Post

एलएसी पर चीन से निपटने को भारतीय सेना तैयार : सीडीएस

Wed Aug 12 , 2020
नई दिल्ली । भारत और चीन के बीच जारी तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लद्दाख बॉर्डर के हालातों की जानकारी देने के लिए सैन्य बलों के प्रमुख (सीडीएस) बिपिन रावत संसदीय समिति के सामने पेश हुए और बताया कि भारतीय सेना हर चुनौती से निपटने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस […]