क्राइम मध्‍यप्रदेश

बिजली के झूलते तारों से टकराया खाद से भरा ट्रक, चालक की मौत, दो बेटे झुलसे

विदिशा। खाद लेकर गंजबसौदा (Ganjbasoda with manure) की ओर जा रहा एक ट्रक विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र (karia police station area) के ग्राम सतपाड़ा में शुक्रवार सुबह बिजली के झूलते तारों से टकरा गया। हादसे में ट्रक में करंट फैलने से आग लग गई। इस हादसे में ट्रक चालक की मौत (truck driver dies) हो गई, जबकि उसके दो बेटे झुलस गए, जिनमें से एक की हालत गम्भीर है। उसे विदिशा के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम ललरिया निवासी 55 वर्षीय अजीज खान ट्रक में मंडीदीप से खाद लेकर पहले अपने गांव पहुंचा था और यहां से वह सुबह 9 बजे खाद से भरा ट्रक लेकर गंजबासौदा के लिए जा रहा था। ट्रक में उसके साथ उसके दो बेटे 20 वर्षीय आजम और 12 वर्षीय भूरा भी बैठे हुए थे। तभी ग्राम सतपाड़ा के समीप रास्ते में ट्रक सड़क के बगल से खम्भों पर लटक रहे बिजली के तारों की चपेट में आ गया। ट्रक में चारों ओर करंट फैल गया। करंट लगने से अजीज खान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आजम और भूरा घायल हो गए। आजम को विदिशा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। छोटे भाई भूरा को मामूली चोटें आई हैं। वह घर पर ही है।



अस्पताल में भर्ती आजम खान ने बताया कि बिजली के तार से टकराते ही ट्रक में करंट फैल गया था। तभी अब्बू और मैं ट्रक से कूद गए। अब्बू ने छोटे भाई भूरा को भी ट्रक से उतारा। ट्रक के पीछे पहियों में आग लगना शुरू हो गई थी। अब्बू एक बांस के सहारे तार को ट्रक से दूर करने की कोशिश कर रहे थे। ट्रक के टायर भी फट रहे थे। इसी बीच अब्बू को भी करंट लग गया। इसके बाद मैं बेहोश हो गया मुझे कुछ याद नहीं है। ट्रक में आग लगने की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड के अमले ने ट्रक की आग बुझाई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक आधे से अधिक जल गया है। ट्रक में भरा खाद भी खराब हो गया है।

Share:

Next Post

यूक्रेन में जापोरिज्या परमाणु ऊर्जा संयंत्र में आग लगने से भारी क्षति हुई

Fri Mar 4 , 2022
कीव । यूक्रेन (Ukraine) के एक अधिकारी (Official) ने शुक्रवार को कहा कि जापोरिज्या परमाणु ऊर्जा संयंत्र (Zaporizhia Nuclear Power Plant) में आग (Fire) लगने के बाद भारी क्षति हुई हैं (Heavy Injuries) । आग को हालांकि बुझा दिया गया था (Although the Fire was Extinguished) । एक स्थानीय ब्राडकॉस्टर से बात करते हुए, शहर […]