इंदौर न्यूज़ (Indore News)

उज्जैन महाकाल लोक में सप्तऋषियों की प्रतिमाएं गिरने के केस में हाईकोर्ट की सुनवाई पूरी

इंदौर। उज्जैन (Ujjain) के महाकाल लोक (Mahakal lok) में सप्तऋषियों की प्रतिमा गिरने के मामले में दायर जनहित याचिका पर शुक्रवार (14 जुलाई) को हाईकोर्ट (High Court) की डिवीजन बेंच के सामने सुनवाई हुई। सरकार के महाधिवक्ता और याचिकाकर्ता के वकील के बीच बहस के बाद बेंच ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब सबकी नजर इस मामले में कोर्ट की अगली कार्यवाही यानी सरकार को नोटिस जारी किया जाए या नहीं? इस पर है।


प्रशासनिक जज एसए धर्माधिकारी, जस्टिस ह्दयेश की डिविजन बेंच के समक्ष सुनवाई हुई। सरकार की तरफ से महाधिवक्ता प्रशांत सिंह ने पैरवी की। याचिकाकर्ता केके मिश्रा की ओर से सीनियर एडवोकेट अजय बागड़िया ने दलीलें पेश कीं। पिछली दफा भी सुनवाई हुई थी तो शासन ने इस याचिका को राजनीतिक से प्रेरित बताया था।

 

Share:

Next Post

फ्रांस की नेशनल डे परेड में दिखी भारत की धमक, PAK एक्सपर्ट बोले- ऐसा सम्मान हमें कभी नहीं मिलेगा

Sat Jul 15 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । फ्रांस (France) के नेशनल डे (national day) पर शुक्रवार को भारत की तीनों सेनाओं (Indian Army) ने फ्रांस की सेनाओं के सा​थ दोस्ती वाला कदमताल किया. पेरिस के आसमान में हुए फ्लाईपास्ट (fly past) में भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के रफाल लड़ाकू विमानों (Rafale fighter jets) को देखकर मैक्रों […]