इंदौर उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

कल से उज्जैन में शूटिंग करेंगे विक्की और सारा

  • विक्की और कैटरीना कैफ ने होटल में मनाई लोहड़ी

इंदौर। इंदौर में चल रही प्रोडक्शन नंबर 25 की फिल्म की शूटिंग का पहला हिस्सा इंदौर में खत्म हो चुका है। कल से फिल्म की शूटिंग उज्जैन में होगी। इसके लिए सारा अली खान और विक्की कौशल प्रोडक्शन टीम के साथ उज्जैन रवाना होंगे। आज से उज्जैन में तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी। इससे पहले कल शाम विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इंदौर के होटल में लोहड़ी पर्व धूमधाम से मनाया।

इंदौर में शूटिंग कर रहे विक्की कौशल से मिलने आई कैटरीना कैफ फिलहाल इंदौर में ही हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद कल पहली लोहड़ी थी, जो उनके लिए बेहद खास रही। इसके लिए होटल में खास तैयारियां की गई थीं। दोनों ने प्रोडक्शन टीम के खास सदस्यों के साथ लोहड़ी पर्व धूमधाम से मनाया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसके फोटो भी देर रात शेयर किए।


उज्जैन रवाना होगी टीम
इंदौर के बाद अब फिल्म के कुछ सीन उज्जैन में शूट किए जाना हैं। फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल अपने लिए नए आशियाने की तलाश कर रहे हैं और उज्जैन स्थित आवास योजना के ऑफिस को इंदौर की लोकेशन बताकर शूटिंग की जाएगी। इसके लिए प्रोडक्शन टीम आज उज्जैन रवाना होगी। वहीं दोनों फिल्म कलाकारों के कल सुबह उज्जैन रवाना होने की खबरें हैं। उज्जैन के बाद फिल्म की शूटिंग वापस इंदौर में ही की जाएगी।

Share:

Next Post

कान्ह का सफाई अभियान शुरू, आधा दर्जन पोकलेन लगाईं

Fri Jan 14 , 2022
नदी में जमी गाद और कचरा निकालने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी जुटीं, रोज अलग-अलग हिस्सों में होगी सफाई इंदौर। पिछले कुछ दिनों से कान्ह नदी में जमा गाद और कचरा निकालने के लिए नगर निगम का अमला आज से सक्रिय हो गया है। कृष्णपुरा और शिवाजी मार्केट के हिस्से में नदी की […]