देश

West Bengal: चुनाव ड्यूटी के दौरान CRPF जवान की मौत, बाथरूम में पड़ा था लहूलुहान

कोलकाता (Kolkata)। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के माथाभांगा (Mathabhanga) में चुनाव ड्यूटी (Election duty) में लगे सीआरपीएफ जवान (CRPF jawan) की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि जवान बाथरूम (bathroom) में गिर गया था, इससे उसके सिर में चोट आई. इसके बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत हो गई।


जानकारी के अनुसार, यह घटना कल रात की है. माथाभांगा (Mathabhanga) में एक मतदान केंद्र के बाथरूम के अंदर एक सीआरपीएफ जवान (CRPF Jawan) अचेत हालत में मिला. लोगों ने देखा तो जवान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि जवान के सिर में चोट लगी थी।

प्राथमिक जानकारी से पता चला है कि जवान बाथरूम (bathroom) में गिर गया था. इस मामले को लेकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक कोई गड़बड़ी की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पश्चिम बंगाल की इन सीटों पर वोटिंग
बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग आज शुक्रवार को हो रही है. पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. पहले चरण में कई केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री भी मैदान में हैं. पहले चरण की वोटिंग पूरी होने के साथ ही 10 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश ऐसे होंगे, जहां चुनाव खत्म हो जाएगा. पश्चिम बंगाल की तीन सीटें- कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी सीट पर भी वोट डाले जा रहे हैं।

Share:

Next Post

बेटी के खिलाफ FIR दर्ज, रवि किशन करवाएंगे DNA टेस्ट, एक्टर को पिता बताने वाली शिनोवा की मांग

Fri Apr 19 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi)। सोमवार को अपर्णा ठाकुर (Aparna Thakur)नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार (The woman has Bhojpuri star)और गोरखपुर(gorakhpur) से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन (BJP candidate Ravi Kishan)के अपनी बेटी का पिता होने का दावा किया था। अपर्णा ठाकुर का कहना था कि उनकी 25 साल की बेटी शिनोवा, रवि किशन की […]