इंदौर न्यूज़ (Indore News)

चौकीदार कुल्हाड़ी लेकर दौड़े तो भाग गए थे डकैत

दो घंटे बाद फिर लौटे और बैंडवाले के यहां की वारदात, बाइक से आने का अंदेशा

इंदौर। कनाडिय़ा थाना क्षेत्र में बैंडवाले के यहां हुई डकैती की जांच में पता चला कि डकैत पहले रात एक बजे आए थे और एक चौकीदार के बेटे पर हमला किया था, लेकिन जब वे दोनों कुल्हाड़ी लेकर उनके पीछे दौड़े तो भाग गए थे। इसके बाद दो घंटे बाद आए और फिर बैंडवाले के यहां डकैती को अंजाम दिया। वहीं दूर खेत में बाइक के निशान मिले थे, जिससे अंदेशा है कि डकैत तीन-चार बाइक पर सवार होकर आए थे और उनकी संख्या 7 थी। पुलिस को मामले में धार की गैंग पर शक है।


शनिवार की रात कनाडिय़ा थाना क्षेत्र में न्यू तिलक नगर में रहने वाले बैंडवाले वकील डांगी के घर डकैती हुई थी। बदमाशों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की और जेवर व नकदी सहित 50 हजार से अधिक का माल लूटकर भाग गए थे। इन लोगों ने पहले दो मकानों में भी ताले तोड़े थे। एडीसीपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि ये डकैत पहले रात एक बजे यहां पहुचे थे। जहां पदम नाम के एक चौकीदार और उसके बेटे के साथ मारपीट की, लेकिन वे दोनों कुल्हाड़ी लेकर उनके पीछे दौड़े तो वे भाग गए। फिर ये रात तीन बजे बैंडवाले के घर पहुंचे और घटना को अंजाम दिया। इनकी संख्या फुटेज में सात दिखाई दे रही है। कुछ ने नकाब पहन रखा था। ये यहां तो पैदल ही आए थे, लेकिन पुलिस ने जब डॉग के साथ जांच की तो एक खेत में चार-पांच बाइक के निशान मिले हैं। इससे अंदेशा है कि ये दूर बाइक खड़ी कर यहां पैदल आए थे। पुलिस का मानना है कि यह धार का गिरोह हो सकता है। पहले भी चंदननगर और जूनी इंदौर में टुटेजा परिवार के यहां डकैती में धार का गिरोह निकला था। इस आधार पर फुटेज से उनकी तलाश की जा रही है। एक टीम उसमें लगाई गई है।

Share:

Next Post

'देश का पूरा सिस्टम तीन-चार लोगों के लिए चल रहा, बाकी जनता महंगाई में दबी'- राहुल गांधी

Mon Feb 12 , 2024
कोरबा: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार (12 फरवरी) को कहा है कि यह सरकार केवल थाली बजाती है. लोग पूछते हैं कि राहुल गांधी थकते क्यों नहीं हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि जनता उनको प्यार देती है. राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं. उनकी यात्रा की शुरुआत मणिपुर से हुई […]