देश

जहां जाओ वहां रावण मिलेंगे, संजय राउत ने प्रभु राम से की उद्धव ठाकरे की तुलना

मुंबई: शिवसेना के नेता (उद्धव ठाकरे गुट) संजय राउत ने एक बार विवादित बयान दे दिया है. नाशिक में हो रहे उद्धव गुट के राज्यव्यापी अधिवेशन में संजय राउत ने उद्धव ठाकरे की तुलना प्रभु श्री राम से की. वहीं, मोदी सरकार की तुलना रावण से की. संजय राउत ने मंगवार को कहा कि राम की बात करते हैं तो रावण की भी बात होती है. राम का नाम लेते हैं तो रावण का भी नाम सामने आता है.

संजय राउत ने कहा कि अभी कई रावण हैं. जहां जाओ वहां रावण मिलेंगे. ये दिमाग से निकाल दो की रावण अमर था, वो भी मारा गया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में रावण, महाराष्ट्र में रावण, नासिक में रावण है. मगर रावण ना तब अजेय था और न अब का रावण अजेय है. तब के रावण को बाली ने हराया था जो एक वानर था.

शत्रु का मनोबल सबसे पहले कम करना
शिवसेना सांसद ने कहा कि शत्रु का मनोबल सबसे पहले कम करना है. इसके बाद वो अपने आप कमजोर हो जाएगा. कौन बीजेपी, कौन नरेंद्र मोदी, कौन देवेंद्र फडणवीस, कौन अजीत पवार, कौन एकनाथ शिंदे ये भी हारेंगे.


बाबरी मस्जिद से 3 KM दूर क्यों बन रहा है?
प्राण प्रतिष्ठा से पहले भी संजय राउत ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद के बड़े गुंबद के नीचे ही भगवान श्रीरामलला का जन्म हुआ था इसलिए वहां मंदिर बनाने के लिए मस्जिद गिराई गई. अगर मस्जिद गिराई गई तो वहां से तीन किलोमीटर दूर मंदिर क्यों बनाया जा रहा है?

मैं मूर्खों को जवाब नहीं देता- फडणवीस
संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना सांसद को मुर्ख बताया था. फडणवीस ने कहा कि मेरा यह फलसफा है कि मैं मूर्खों को जवाब नहीं देता लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे हिंदुओं का अपमान करना बंद करें. आपका राम जन्मभूमि के आंदोलन में कोई योगदान नहीं है. उद्धव ठाकरे जी की सेना करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है.

Share:

Next Post

ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई कर रही

Tue Jan 23 , 2024
मुंबई: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फैंस अब दो दिन बीतने के इंतजार में हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि दीपिका और ऋतिक के फैंस बता रहें हैं. दरअसल, एडवांस बुकिंग की ताजा रिपोर्ट देखकर इस बात का […]