बड़ी खबर

बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बावजूद केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं ? – भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला


नई दिल्ली । भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (BJP spokesperson Shehzad Poonawala) ने कहा कि बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बावजूद (Despite the arrest of Bibhav Kumar) केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं (Why is Kejriwal maintaining Silence) ?

]

स्वाति मालीवाल से मारपीट करने वाले आरोपी बिभव कुमार की गिरफ्तारी पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सीएम अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, “आरोपी बिभव की गिरफ्तारी के बावजूद केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? उन्होंने अब तक कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी है?“ लखनऊ में ‘सपा-आप’ की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल से जुड़े सवालों से बचते दिखे।

शहजाद ने सीसीटीवी फुटेज पर भी सवाल उठाते हुए कहा, “आखिर 30-30 सेकंड का फुटेज जारी कर आम आदमी पार्टी क्या नैरेटिव सेट करना चाहती है। ‘आप’ की यही रणनीति है कि वो कुछ सेकेंड के वीडियो क्लिप जारी कर अपने नैरेटिव सेट कर सके। आतिशी जी को पूरा सीसीटीवी फुटेज रिलीज करवा देना चाहिए था।“

शहजाद ने कहा, “बीते दिनों स्वाति मालीवाल ने सीसीटीवी फुटेज से छेड़खानी किए जाने की आशंका जताई थी।“ उन्होंने आगे कहा, “आधुनिक काल के चीरहरण में दुस्साशन की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति तो गिरफ्तार हो गया, लेकिन आधुनिक काल का धृतराष्ट्र अभी भी मौन है, दुस्साशन को बचाने की कोशिश कर रहा है।“ स्वाति की सामने आई मेडिकल रिपोर्ट में उसके शरीर के चार अंगों पर चोट लगने की पुष्टि हुई है। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के बाएं पैर, दाहिनी आंख, चेहरे और सिर पर चोट लगने की पुष्टि हुई है।

Share:

Next Post

भारत को चुनौती दे रहा नेपाल? भारतीय मसालों पर लगाया बैन

Sat May 18 , 2024
नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) से लेकर कई जरूरी सामानों के लिए नेपाल भारत पर निर्भर (Nepal dependent on India) है, लेकिन भारत का अब यही पड़ोसी उसे ही चुनौती देने का काम रहा है. हांगकांग और सिंगापुर (Hong Kong and Singapore) ने भारत के कुछ मसाला ब्रांड पर बैन लगा दिया था, क्योंकि उनमें एथिलीन […]