बड़ी खबर मनोरंजन

पत्नी ने दायर की नई याचिका, Honey Singh को नोटिस जारी

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) यो यो हनी सिंह ऊर्फ हिरदेश सिंह (Yo Yo Honey Singh aka Hirdesh Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (wife shalini talwar) की ओर से दायर एक नयी याचिका पर सुनवाई करते हुए हनी सिंह को नोटिस जारी किया है। शालिनी तलवार ने हनी सिंह की चल-अचल संपत्तियों को लेकर किसी तीसरे पक्ष के साथ कोई खरीद-बिक्री या समझौता नहीं करने देने की मांग की है।

हनी सिंह पहले ही अपनी पत्नी की ओर से घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत दर्ज केस का सामना कर रहे हैं। तीन सितम्बर को कोर्ट ने घरेलू हिंसा मामले की सुनवाई करते हुए हनी सिंह के माता-पिता को भी तलब किया था। तीन सितम्बर को हनी सिंह कोर्ट में पेश हुए थे। उनके पेश होने के बाद जज ने अपने चैंबर में ले जाकर हनी सिंह और उनकी पत्नी से एक साथ और अलग-अलग बात की। कोर्ट ने पाया कि हनी सिंह और उनकी पत्नी के बयानों में घर छोड़ने के तथ्यों को लेकर विरोधाभास है।

इससे पहले, 28 अगस्त को हनी सिंह सुनवाई के दौरान तीस हजारी कोर्ट में पेश नहीं हुए थे। तब कोर्ट ने कहा था कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। घरेलू हिंसा मामले में अपनी याचिका में शालिनी सिंह ने कहा कि हनी सिंह हनीमून के समय से ही उन्हें प्रताड़ित करते थे। शालिनी ने याचिका में कहा कि मॉरीशस में हनीमून के दौरान हनी सिंह के व्यवहार बदलने लगे थे। याचिका के मुताबिक जब शालिनी ने हनी सिंह से उनके बदले व्यवहार के बारे में पूछा तो उसे बेड पर धक्का दे दिया और कहा कि जब हनी सिंह से सवाल पूछने की हिम्मत किसी की नहीं होती तो तुम भी मुझसे सवाल मत पूछना। हनीमून के दौरान हुई एक घटना का जिक्र करते हुए याचिका में कहा गया है कि हनी सिंह होटल के कमरे से बाहर चले गए और दस-बारह घंटे तक वापस नहीं आए। शालिनी के लिए वो जगह नई थी, जिसकी वजह से वो कमरे में ही रही और हनी सिंह का इंतजार करती रही। हनी सिंह उस दिन देर रात लौटे तो नशे में थे।

शालिनी तलवार ने याचिका में हनी सिंह से दस करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। याचिका में दिल्ली में आवास की भी मांग की गई है और मासिक खर्च के रूप में पांच लाख रुपये प्रतिमाह देने की मांग की गई है। तब मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या सिंह ने याचिका पर सुनवाई करते हुए हनी सिंह को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। याचिका में हनी सिंह पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। याचिका में हनी सिंह की पत्नी ने उनके पिता सरबजीत सिंह, मां भूपिंदर कौर और बहन स्नेहा सिंह पर भी घरेलू हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाया है। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

Yogi government ने बढ़ाया धान का समर्थन मूल्य, कैबिनेट ने भी दी हरी झंडी

Thu Sep 16 , 2021
-कॉमन धान का समर्थन मूल्य 1940 और ग्रेड-ए का 1960 रुपये प्रति कुन्तल निर्धारित लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi government) ने धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) (Minimum Support Price (MSP) of Paddy) बढ़ा दिया है। सरकार ने कॉमन धान का समर्थन मूल्य 1940 रुपये प्रति कुन्तल तथा ग्रेड-ए धान का […]