क्राइम देश

महिला ने रेस्तरां में साथ भोजन करने के बाद पिता को लगा दी आग, जानिए वजह

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पुत्री पर अपनी पिता (Father) की हत्या (Hatya) के आरोप लग रहे हैं। खबर है कि 22 वर्षीय एक महिला (Women) ने रेस्तरां (Restaurant) ले जाकर अपने पिता को भोजन (Dinner) कराने और शराब पिलाने के बाद उनकी कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस की जानकारी के अनुसार, मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए। उन्होंने बताया कि जब महिला का पिता (56) हुगली नदी के किनारे सो गया, तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला के विवाह के बाद यह बंद हो गया। महिला की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।’

उन्होंने कहा, ‘हम उसके दावों का सत्यापन कर रहे हैं।’ महिला को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया। पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के निकट क्रिस्टोफर रोड निवासी महिला को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

Share:

Next Post

PM ने केंद्रीय मंत्री Smriti Irani को दी जन्मदिन की बधाई

Tue Mar 23 , 2021
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा आपके नेतृत्व में राष्ट्र सेवा करना सम्मान और सौभाग्य की बात है।   Birthday greetings to Union Minister @smritiirani Ji. She is making […]