खेल

इस पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर के घर आने वाली है गुड न्यूज, ट्वीट कर दी जानकारी

 

 

नई दिल्ली। पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की हरफनमौला खिलाड़ी बिस्माह मारूफ मां बनने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया है।

मारूफ ने ट्वीट किया,”मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं मां बनने के साथ अपने जीवन में एक नए अध्याय में प्रवेश कर रही हैं। मैं पाकिस्तान की महिला टीम को शुभकामना देना चाहूंगी क्योंकि मैं क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले रही हूं। प्रार्थना और समर्थन के लिए धन्यवाद।”


29 वर्षीय मारूफ ने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मैच फरवरी-मार्च 2020 में ऑस्ट्रेलिया में हुए महिला टी 20 विश्व कप में खेला था।

बता दें कि मारूफ ने वर्ष 2006 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अब तक 108 एखदिवसीय मैच और करीब 27 टी20 मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। इतना ही नहीं उन्हें वर्ष 2019 में आईसीसी वुमेन ग्लोबल डेवलेपमेंट स्क्वाड को लीड करने का भी मौका मिला। पिछले साल मैनेजमेंट ने उन्हें क्रिकेट के दोनों फॉर्मेट में कप्तान के तौर पर नियुक्त किया था।

Share:

Next Post

टीम की जीत में भूमिका निभाकर खुश हूं : दीपक चाहर

Sat Apr 17 , 2021
नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि वह शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स पर मिली छह विकेट की जीत में अपनी भूमिका निभाकर खुश हैं। चाहर के चार विकेटों की बदौलत पंजाब किंग्स की टीम 8 विकेट पर 106 रन ही बना सकी। दीपक ने […]