देश

कोरोना के चलते मस्जिद व ईदगाहों में नहीं हुई सामूहिक नमाज

नगांव (असम), 01 अगस्त । देश के अन्य हिस्सों के साथ ही असम में भी शनिवार को हर्षोल्लास के साथ कोरोना महामारी के चलते सरकारी नियमों का अनुपालन करते हुए लोग घरों में ही बकरा ईद की नमाज अता की।

सरकारी निर्देश को मानते हुए ईद उल अजहा (बकरीद) के मौके पर मस्जिद और ईदगाहों में महज 03 लोगों ने ही नमाज अता की। वहीं ज्यादातर लोगों ने अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ ईद की नमाज पढ़ी।

नगांव जिला के पूरनी गोदाम जामा मस्जिद और ईदगाह मैदान में सामूहिक नमाज नहीं हुई। जामा मस्जिद के ईदगाह मैदान ईद के दिन भी सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि, ईद के मौके पर मस्जिद और ईदगाह को काफी सुंदर तरीके से सजाया गया था। मस्जिद कमेटी ने कहा है कि सरकार के नियमों का पालन करते हुए ईद की नमाज अता की गई है। ईद के पवित्र मौके पर सभी लोगों ने कोरोना महामारी से छुटकारा और देश में अमन शांति के लिए दुआ मांगी है।

Share:

Next Post

मारुति के लिए जुलाई का महीना रहा शानदार, अनुमान से रही अच्छी ब्रिकी

Sat Aug 1 , 2020
नई दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण ऑटो सेक्टर लगभग पस्त हो चुका था. लेकिन अब ऑटो सेंक्टर संभलने लगा है. ऑटो सेक्टर से एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल जुलाई में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया की ऑटो बिक्री अनुमान से अच्छी रही है. कंपनी ने जुलाई महीने में […]