क्राइम

पति की बाइक पर सवार महिला के गले से सोने की चेन लूट ले गए झपटमार

  • एयरपोर्ट रोड पर मोपेड सवार दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

भोपाल। कोहेफिजा थाना इलाके में स्थित एयरपोर्ट रोड गुलमोहर गार्डन के सामने कल सुबह मोपेड सवार दो युवकों ने पति के साथ बाइक से गुजर रही महिला के गले से सोने की चेन झपट ली। लूटी गई चेन की कीमत 45 हजार रुपए बताई जा रही है। दंपति ने आरोपियों का करीब आधा किलो मीटर तक पीछा भी किया था। हालांकि बदमाश उन्हें चकमा देकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घटना स्थल के आस पास सहित मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।





पुलिस के अनुसार रिंकी शर्मा पति सतीश शर्मा (35) निवासी सीटीओ बैरागढ़ गृहणी हैं। उनके पति निजी स्कूल में टीचर हैं। दंपति कल सुबह बाइक पर सवार होकर नेहरू नगर में रहने वाले परिचित के घर जा रहे थे। गुलमोहर गार्डन के पास एयरपोर्ट रोड पर पीछे से आए मोपेड सवार युवकों में से पीछे बैठे लड़के ने रिंकी के गले में पहनी हुई सोने की चेन झपट ली। दंपति ने शोर मचाया पर आरोपी मोपेड तेजी से दौड़ाते हुए फरार हो गए। महिला के पति ने आरोपियों का करीब आधा किलो मीटर तक पीछा भी किया था, हालांकि आरोपी चकमा देने में कामयाब हो गए। सुबह का समय होने के कारण रोड पर भीड़ भी कम थी। घटना के बाद में दंपति ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने स्पॉट मुआएना किया। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटना स्थल के पास पास पड़ताल की है। बीती रात इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। पुलस का कहना है कि आज मुख्य मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटैज खंगाले जाएगें। जिससे आरोपियों को ट्रेस किया जा सके।

Share:

Next Post

वीडियो वायरल: समुद्र में मस्ती कर रहे लोगों के बीच उतरा प्लेन, फिर देखें क्या हुआ..

Sat Apr 23 , 2022
फ्लोरिडा। सोचिए आप किसी नदी या समुद्र में नहा रहे हों या फिर अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हों और इसी बीच अचानक एक आसमान से उड़ता प्लेन आकर आपके पास में गिर जाए, तो आपको कैसा लगेगा ? जाहिर सी बात है कि आपके होश उड़ जाएंगे और कुछ समय तक तो […]