देश

फीस का दबाव बनाने पर परिजनों ने स्कूल के बाहर किया हंगामा

कोरोना काल में लॉकडाउन की अवधि के दौरान स्कूलों द्वारा अभिभावकों पर फीस के लिए बनाया जा रहा दबाव अब अभिभावकों के आक्रोश में तब्दील होने लगा है। सोमवार को नौचंदी थाना क्षेत्र में अभिभावकों ने एक स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया।

यह मामला मुरारीपुरम स्थित फ्लोरा डेल्स स्कूल का है। सोमवार की दोपहर स्कूल के बाहर अभिभावकों ने हाथों में ‘नो स्कूल-नो फीस’ के स्लोगन लिखे पोस्टर लेकर जमकर हंगामा किया। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल संचालक उन पर लॉकडाउन की अवधि के दौरान बच्चों की स्कूल फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं फीस के साथ ही उनसे एनुअल चार्ज और अन्य कई शुल्क भी वसूले जा रहे हैं। अभिभावकों ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट तक जाने की चेतावनी दी। उन्होंने स्कूल संचालकों पर ऑनलाइन क्लास के नाम पर बच्चों के उत्पीड़न का आरोप लगाया। इसी के साथ बच्चों को ऑनलाइन क्लास से मुक्ति देकर बिना परीक्षा अगली कक्षा में प्रमोट किए जाने की मांग की।

Share:

Next Post

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व पहलवान जेम्स हैरिस का 70 साल की उम्र में निधन

Mon Aug 10 , 2020
नई दिल्ली। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के दिग्गज पहलवान जेम्स हैरिस उर्फ कमला का निधन हो गया। वह 70 साल के थे। उनके निधन का कारण नहीं बताया गया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ट्विटर पर उनके निधन की जानकारी दी और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ट्वीट किया,”यह जानकर दुख हुआ कि […]