क्राइम देश

हुक्का बार में छापामार कार्रवाई के दौरान 12 गिरफ्तार, हुक्के, मोबाइल फोन, बाइक और नकदी बरामद

हापुड़। थाना पिलखुवा पुलिस ने सोमवार को छापा मारकर क्षेत्र में अवैध रूप से चल हुक्का बार का भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने 12 लोगों को बंदी बनाया है। घटनास्थल से पुलिस ने सात हुक्के, 11 मोबाइल फोन, नकदी, तम्बाकू और पांच बाइक बरामद की गईं है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. तेजवीर सिंह ने बताया कि पिलखुवा पुलिस को मोहल्ला रजनी विहार स्थित एक मकान में अवैध रूप से हुक्का बार चलाए जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने थाना प्रभारी नरेश सिंह के नेतृत्व में सूचना के आधार पर रजनी विहार स्थित मकान में छापा मारा। घटनास्थल पर पुलिस को 12 लोग उपस्थित मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों में से अधिकांशतः एमबीबीएस, बीएड और एलएलबी के छात्र हैं। इन छात्रों के पकड़े जाने पर उनके अभिभावकों में हड़कंप मचा है। पकड़े गए सभी छात्र संपन्न परिवारों के सदस्य बताए जाते हैं।
पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि हुक्का बार में अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को आना जाना भी पाया गया। सोमवार को पकड़ा गया हिमांशु पुत्र विनोद थाना पिलखुवा क्षेत्र में पूर्व में हुई एक लूट में शामिल होने के कारण जेल जा चुका है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर हुक्का बार के संचालक रवि ने बताया कि उसने कुछ दिन पूर्व हुक्का बार का संचालन शुरू किया था। यहां आने वाले लोगों से वह पांच सौ रुपये प्रति व्यक्ति वसूल करता था। पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में अपने नाम रवि, कृष्णवंश, हनी, समरजीत, हिमांशु पुत्र जयप्रकाश, सार्थक, राहुल, कुन्दन, हिमांशु पुत्र विनोद, मोहित, लक्ष्य और हर्ष बताए हैं। सभी हापुड़ और पिलखुवा तथा आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं।
Share:

Next Post

फ्रेंच ओपन: कड़े संघर्ष के बाद थीम क्वार्टर फाइनल में

Mon Oct 5 , 2020
पेरिस। अमेरिकी ओपन के विजेता डोमिनिक थीम कड़े संघर्ष के बाद फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। थीम ने फ्रांस के ह्यूगो गैस्टन को पांच सेट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-4, 5-7, 3-6, 6-3 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। थीम, जोकि फ्रेंच ओपन के पिछले दो संस्करणों के फाइनल में […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.