इंदौर

18+ के ग्रामीण क्षेत्रों के वैक्सीन सेंटर कल से बंद

आज भी नहीं होगा वैक्सीनेशन…
इंदौर।
18 से 44 साल की उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन (Vaccine)  का टोटा पडऩा शुरू हो गया है। शहर में जहां वैक्सीन का दूसरा डोज (Second Dose) लगाने के लिए लोग कतार में खड़े हैं वहीं गांवों के लिए वैक्सीन (Vaccine)  लगभग समाप्त हो गई है। इसके मद्देनजर अब प्रशासन ने ग्रामीण क्षेत्र (Rural Area) के केन्द्र कल से बंद करवा दिए।

आज किसी भी केन्द्र पर वैक्सीनेशन (Vaccination)  नहीं होगा, लेकिन कल कुछ केन्द्रों के साथ डोज लगाने की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। कल 45 साल से अधिक उम्र वालों के अलावा 18 साल से अधिक वालों को भी वैक्सीन (Vaccine)   लगाए गए और जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. प्रवीण जडिया के मुताबि 21121 वैक्सीन (Vaccine)  लगाए गए। 18+ के लोगों को स्लॉट बुकिंग के बाद ही वैक्सीन (Vaccine)  लग रहे हैं। अभी शहर में 20 और ग्रामीण क्षेत्रों (Rural Areas) में 10 केन्द्र इनके लिए बनाए गए, लेकिन अब ग्रामीण क्षेत्र के केन्द्रों को बंद कर शहर के केन्द्र से बढ़ाए जा रहे हैं।

Next Post

अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

Tue May 11 , 2021
अनंतनाग । अनंतनाग जिले (Anantnag District) के कोकेरनाग के वाइलो इलाके में मंगलवार सुबह आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों (Security forces) के बीच जारी मुठभेड़ (Encounter) में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) आतंकी सगंठन से सम्बंधित हैं। मारे गए तीनों आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई […]