देश राजनीति

जुमला फेंककर वो सोचते हैं कि सब पाप धुल गए – सुरजेवाला

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों में अपनी कोशिशों को तेज कर दी हैं। चुनाव प्रचार कार्यक्रम के बीच तमाम राजनीतिक घोषणाओं और वादों का दौर भी जारी है। इन्हीं वादों और घोषणाओं को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा सरकार और उसके गठबंधन पर निशाना साधा है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि आज मोदी सरकार और बिहार में उनके साथी नीतीश लोगों को बड़े-बड़े वादों में फांस रहे हैं लेकिन जब लॉकडाउन में यही लोग पैदल मीलों का सफर तय कर रहे थे तब सरकार कहां थी। आज जुमला फेंक कर भाजपा सोचती है कि उसके पाप धुल गए।

कांग्रेस महासचिव एवं प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा-जदयू गठबंधन वाली सरकार को जनविरोधी बताते हुए राज्य में सत्ता परिवर्तन की बात को जरूरी ठहराया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “माननीय मोदी जी अपनी सरकार के अनियोजित लॉकडाउन में हज़ारों किलोमीटर पैदल चलकर बिहार आए प्रवासी मज़दूरों की बात गोल कर गए। पांव में छाले, भूखे प्यासे। आपकी सरकार से लठियां खाई अलग से। जुमला फेंक कर सोचते हैं सब पाप धूल गए। मजदूर और बिहार सब याद रखेंगे।”

वहीं, बिहार की जनता को चुनावी वादों से भ्रमित नहीं होने को लेकर सतर्क करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर बिहारवासी आज फिर सरकार के झांसे में आ गए तो फिर से वही स्थिति होगी जो लॉकडाउन के समय हुई थी। उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की मित्र है और उनके भले के लिए नियम बनाती है। ऐसे में जरूरी है कि जनता अपने लाभ और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने बहुमूल्य मत का प्रयोग करे और जन हितकारी सरकार को चुने। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

मिर्जापुर-2: गाली गलौज, न्यूड सीन्स में पिछले सीजन से एक कदम आगे

Fri Oct 23 , 2020
मुंबई। अमेजन प्राइम का ब्लॉबस्टर वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज कर दिया गया है। पिछले सीजन के मुकाबले मिर्जापुर-2 कई मायनों में डबल डोज देता है। वॉयलेंस हो या गाली गलौज, न्यूड सीन्स हों या डबल मीनिंग जोक्स इस बार मेकर्स ने हर मामले में एक कदम आगे जाने की पूरी कोशिश की […]