विदेश

मां-बाप ने नष्ट कर दिया बेटे का Pornography कलेक्शन, तो बेटे ने दर्ज किया केस

वॉशिंगटन। अमेरिका के डेविड वर्किंग (David Werking) ने अपने माता पिता पर केस दर्ज कर दिया है। केस केवल इस बात पर दर्ज हुआ है की, उन्होंने उसके पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को पूरी तरह तबाह कर दिया था। सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात यह है कि अदालत ने उसकी दलीलों पर सहमति जताते हुए माता-पिता को हर्जाना भरने का आदेश दिया है। हलाकि, कोर्ट ने अभी हर्जाने की रकम तय नहीं की है।

डेविड मिशिगन के ग्रैंड हैवन में अपने माता-पिता बेथ और पॉल (Beth and Paul) के साथ रहता था, लेकिन शादी के बाद वो दूसरी जगह शिफ्ट हो गया था। साल 2016 में उसका तलाक हो गया। तलाक के बाद जब वह शख्स अपने घर पहुंचा तो उसका पॉर्नोग्राफी कलेक्शन गायब था। जिसमें उसके पास पॉर्न वीडियो के DVD, मैगजीन के साथ साथ कुछ सेक्स टॉयज़ भी थे। डेविड ने जब इस संबंध में अपने पैरेंट्स से बात की तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया। डेविड के जोर देने पर उसके पिता ने मेल भेजकर उसे बताया कि उन्होंने पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को नष्ट कर दिया है। पॉल ने डेविड से कहा कि उन्होंने उसकी भलाई के लिए ही ऐसा किया है।

Share:

Next Post

खुलेआम घूम रहे लुटेरों ने चाकू मारकर दो को लूटा

Sat Dec 19 , 2020
एक फरियादी की हिम्मत से पकड़े गए आरोपी, दोबारा चाकू मारा, सामान छोड़ा,हुए फरार भोपाल। राजधानी का हनुमानगंज इलाका इन दिनों लुटेरों का साफ्ट टारगेट बना हुआ है। डेढ़ माह पूर्व यहां एक कलेक्शन एजेंट से चाकू मारकर लूट की गई, इसी के अगले दिन भोपाल टॉकीज के पास में इंदौर के व्यापारी के साथ […]