इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

डॉक्टर के भेष में जाकर एमवाय में हत्या कर चुका है रितेश

इन्दौर। शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर पर गोली चलाने के मामले में पकड़ाए रितेश करोसिया पर 12 अपराध दर्ज है। वह पूर्व में एमवाय अस्पताल में हेमू ठाकुर के भाई के हत्यारे को मारने के लिए डॉक्टर के भेष में एमवाय अपने साथियों के साथ पहुंचा था, लेकिन गफलत में उसने जेडी नामक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।



कल रात रितेष पिता कमल करोसिया ने पूछताछ के दौरान कई राज उगले। उसके साथ चिराग ठाकुर से भी पुलिस ने पूछताछ की है। उसका कहना है कि मेंं तो चिंटू ठाकुर के लिए कुछ भी कर सकता हूं। यही नहीं उसने चिंटू ठाकुर के कहने पर कई बड़ी घटनाओं को भी अंजाम दिया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि फरारी के दौरान इन्होंने कौन-कौन सी घटनाएं की है। ज्ञात रहे कि सतीश भाऊ के लिए काम करने वाले रितेश के और साथियों की भी तलाश है। एमवाय में हुई कैदी की हत्या के बाद से वह चर्चा में आया था। उधर सतीश भाऊ और उसके साथियों से भी देर रात तक विजयनगर पुलिस ने पूछताछ की। इस मामले में हेमू ठाकुर फरार है, जिस पर इनाम भी घोषित किया गया है।

Share:

Next Post

मेडिकल कॉलेजों में OBC-EWS आरक्षण की मांग पर PM मोदी ने दिया अहम निर्देश

Tue Jul 27 , 2021
नई दिल्ली. अखिल भारतीय चिकित्सीय शिक्षा क्षेत्र (OBC reservation in AIQ medical seats) में ओबीसी वर्ग के लिए आरक्षण की मांग जारी है. सरकारी सूत्रों के अनुसार, इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार शाम एक समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) को भी […]